आईआईटी रुड़की एल्युमनी एसोसिएशन ने की एग्जीक्यूटिव बॉडी टीम की घोषणा

रुड़की, 7 अप्रैल.  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रुड़की ने आई आई टी सीनेट हॉल, रुड़की के बोर्ड रूम में एक मीटिंग का आयोजन करके आई आई टी रुड़की एल्युमनी एसोसिएशन की 15 सदस्यीय एग्जीक्यूटिव बॉडी की टीम की घोषणा की। इस टीम का चयन करने के लिए आई आई टी रुड़की से पास आउट इंजिनीरिंग, मैनेजमेंट तथा दूसरे टेक्नोलॉजी कोर्सेज के लोगों को उनकी e mail एवं मोबाइल पर वोटिंग लिंक भेज कर वोटिंग कराई गई। एग्जीक्यूटिव कमेटी के चयन के लिए आई आई टी रुड़की से पास आउट किये हुए 47 प्रस्तावित नाम पर वोट डालने थे।आई आई टी रुड़की एल्युमनी एसोसिएशन ने एग्जीक्यूटिव बॉडी की टीम की घोषणा...

इस ऑनलाइन वोटिंग लिंक के माध्यम से भारत ही नही बल्कि अमेरिका, लंदन, सिंगापुर, मलेशिया, कैनाडा, ऑस्ट्रेलिया, दुबई इत्यादि देशों में रह रहे मल्टी नेशनल कंपनी में कार्यरत उच्च पदों पर आसीन प्रवासी भारतीय इंजीनियर्स ने भी हिस्सा लिया। 16.03.2018 से लेकर 23.03.2018 तक चली ऑनलाइन वोटिंग के परिणाम के तहत बरेली से एकमात्र प्रस्तावित ई० नवनीत अग्रवाल को भारी समर्थन के साथ एग्जीक्यूटिव कमेटी का सदस्य चुन लिया गया। 15 सदस्यों के चयन के लिए 47 सदस्यों के लिए पड़े वोट में वह सर्वाधिक वोट पाने बाले 15 सदस्यों में दूसरा स्थान प्राप्त करके एग्जीक्यूटिव बॉडी के लिए वर्ष 2018-20 के लिए चयनित हुए।

आज रुड़की में हुए भव्य आयोजन में उन्हें 15 सदस्यों के साथ पद की शपथ दिलाते हुए वर्ष 2018 – 20 तक के लिए कार्यभार सौंपा गया। इस अवसर पर बात करते हुए ई० नवनीत अग्रवाल ने बताया कि आई आई टी रुड़की के साथियों ने उनके ऊपर जो विश्वास दिखाया है उसके लिए वह उनके बहुत आभारी हैं । इस मौके पर आई आई टी रुड़की के डायरेक्टर प्रोफेसर ए के चतुव्रेदी जी भी मौजूद थे जिन्होंने बताया कि आई आई टी रुड़की ने पिछले वर्ष के मुकाबले एक पायदान ऊपर आकर विश्व मे अपनी रैंकिंग 9th से 8th कर ली है। उन्होंने विश्वास जताया कि एल्युमनी एसोसिएशन के सहयोग से परसेप्शन के क्षेत्र में इम्प्रूवमेंट करके हम इसे और ऊपर भी पहुंचा सकते हैं।आई आई टी रुड़की एल्युमनी एसोसिएशन ने एग्जीक्यूटिव बॉडी की टीम की घोषणा...

ई० नवनीत अग्रवाल ने आगे कहा कि उनका प्रयास होगा कि आई आई टी रुड़की को विश्व स्तरीय इंजिनीरिंग कॉलेज बनाने तथा पुराने एवं नए छात्रों को जोड़कर एक दूसरे के योगदान से नए पास आउट छात्रों के लिए रिसर्च एवं टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में नए नए मार्ग खोलने के लिए उनपर जो विश्वास दिखाया गया है वह उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। इसी के साथ उन्होंने उनका समर्थन करने के लिए लंदन में कार्यरत ई० बंकिम चंद्रा, सिंगापुर में कार्यरत ई० आशीष कुमार, दुबई में कार्यरत ई० शरद गुप्ता, gurgaon में कार्यरत ई० अमित कौशल तथा रायबरेली के ई० सतीश कुमार, नोएडा के सीनियर प्रोजेक्ट कंसलटेंट ई० मनीष खिलौरिया, रुड़की के ई० विक्रांत कुमार एवं लखनऊ के ई० सौरभ खरे इत्यादि लोगों को उनके विशेष सहयोग के लिए धन्यबाद दिया।

इस मौके पर आई आई टी रुड़की एल्युमनी एसोसिएशन, बरेली लोकल चैप्टर के अध्यक्ष ई० ए० के० जिंदल, सचिव ई० सुधीर कुमार गुप्ता एवं प्रेम प्रकाश गुप्ता इंजीनियरिंग कॉलेज के चेयरमैन ई० प्रेम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि आई आई टी रुड़की लोकल चैप्टर ने ई० नवनीत के एग्जीक्यूटिव कमेटी मेंबर बनने के उपलक्ष्य में दिनाँक 8.04.2018 की शाम को बरेली क्लब में सभी आई आई टी रुड़की पास आउट बरेली के मौजूदा लगभग 65 मेंबर्स का गेट टूगेदर भी आयोजित किया है। इस मौके पर इंस्टिट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स, बरेली चैप्टर के चेयरमैन ई० सुभाष मेहरा एवं सचिव ई० पंकज शर्मा ने भी ई० नवनीत अग्रवाल को आई आई टी रुड़की एग्जीक्यूटिव कमेटी का मेंबर बनने की बहुत बहुत बधाई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

You may also like

उत्‍तराखंड: मानसून सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस ने अतिक्रमण के मसले को लेकर किया हंगामा

देहरादून: उत्‍तराखंड विधानसभा में मानसून सत्र के दूसरे