‘चायवाले’ के बाद पानीपुरी वाला वायरल, गोलगप्पे खिलाने का गजब है अंदाज

‘डॉली चायवाले’ (Dolly Chaiwala) को कौन नहीं जानता! आज के वक्त में वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं. नागपुर की गलियों से निकलकर आज वो शख्स भारत में काफी फेमस हो गया है. बिल गेट्स के साथ जब से वो वीडियो में नजर आया, उसकी फैन फॉलोइंग तो विदेशों में भी हो गई. लोग उसे उसके चाय बनाने के अनोखे तरीके की वजह से जानते हैं. उसी प्रकार इन दिनों एक गोलगप्पे (Man selling panipuri viral video) वाला चर्चा में है, जो गोलगप्पे (Man selling golgappe viral video) खिलाने के अपने तरीके के चलते सबकी नजरों में आ रहा है. इस शख्स को देखकर लोग कह रहे हैं कि ये भी उसी की तरह चर्चा में आएगा.

इंस्टाग्राम अकाउंट @themealcrackers पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक गोलगप्पे (Golgappe selling viral video) वाला सड़क के किनारे अपनी स्टॉल लगाकर लोगों को फुल्की तो खिला ही रहा है, साथ ही लोगों का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. वीडियो के साथ बताया गया है ये अहमदाबाद का वीडियो है. इसे वायरल मटका पानीपुरी के नाम से लोग जानते हैं.

फुल्की बेचने का अनोखा तरीका
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स हवा में गोलगप्पे को उछाल रहा है. फिर कलछुल को उछालकर उसमें आलू भर रहा है. इसके बाद वो पानी को मटके के अंदर भर रहा है. इसी वजह से इस पानीपुरी को मटका पानीपुरी बोलते हैं. लोग उनके फुलकी तैयार करने के अंदाज को ही देखकर हैरान हो रहे हैं. दुकान में काफी भीड़ भी नजर आ रही है. फुलकी बनाने के तरीके को देखकर आपके मुंह में पानी भी जरूर आ जाएगा.

Back to top button