अगर आपका पार्टनर भी दे आपको ये 5 संकेत, तो समझिए वह आपके साथ खुश नहीं हैं

जब आप किसी के साथ रिलेशन में आते हैं तो ऐसे में आपको अपने साथी के साथ वक्त बिताना और घंटो उनकी बातें सुनना काफी अच्छा लगता है. परंतु, इसके बजाय अगर आपका साथी आपको वक्त देने में आना-कानी कर रहा हो या फिर आपको इग्नोर कर रहा तो इसका मतलब वह आपसे दूरियां बढ़ाना चाहता है. इसके इलावा अगर आपका साथी आपसे बात करना कम करके इंटरनेट पर चैटिंग शुरू कर दे तो समझ जाईये कि अब उसकी लाइफ में कोई और आ चुका है. केवल इतना ही नही बल्कि, आपके साथी का घंटो किसी के साथ फ़ोन पर लगे रहना भी आपके लिए खतरे की घंटी है.

ये वाली टिप लड़कों के लिए विशेष तौर पर हम लेकर आये हैं. यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपको इग्नोर करके अपने किसी दोस्त से बातें कर रही हो और पूछने पर आपको “ये मेरा अच्छा दोस्त है” कह दे, तो समझ जाईये अब आपकी दाल यहाँ नहीं गलने वाली. क्यूंकि, लडकियाँ अक्सर ब्रेकअप से पहले ही अपना नया साथी ढूँढ लेती हैं और उन्हें वह अपना दोस्त बता कर आपसे  मिलवाती हैं. तो जब आपकी पार्टनर अपने दोस्तों को लेकर आपसे बहस करे तो आपका उनसे दूरियां बढ़ाना ही बेहतर होगा.

अगर आपका साथी आपकी बातों को काट देता हैं या फिर इग्नोर करके खुद में ही खोया रहता है तो ये उनका आपके प्रति बेवफाई का पहला संकेत है. ऐसे में आपको सँभलने की आवश्यकता है.

अगर आपका पार्टनर देर तक फोन से लगा रहे और आपके आते ही फोन रख दे. इसके इलावा वह उस फोन से सारी कॉल डिटेल्स डिलीट कर दे और आपको कहे कि “फोन चेक कर लो” तो आपको सुचेत होने की आवश्यकता है. इसका मतलब ये भी हो सकता है कि आपके साथी की जिंदगी में कोई दूसरा शक्स आ गया है, जिसको वह आपसे छिपा रहा है.

अगर आपकी गर्लफ्रेंड रोज़ की तरह आपके साथ वक्त बिताना बंद करके अपने ड्रेस और मेकअप को इम्पोर्टेंस देने लग जाए. या फिर वह अपना काम देर रात तक करने लगे और आपको समय ना दे तो तो समझिये अब उनको आपकी जरूरत नहीं रही उनका ख्याल रखने के लिए अब कोई और आ चुका है.

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button