इस वैलेंटाइन करना चाहते हैं क्रश को इम्प्रेस, तो स्मार्ट लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स

वैलेंटाइन डे नजदीक है। ऐसे में हर कोई अपनी क्रश को इम्प्रेस करने की कोशिश में रहता है। आपको बता दें, कि इसके लिए सिर्फ महंगे-महंगे गिफ्ट्स और सरप्राइज प्लान करने से काम बनने वाला नहीं है। कूल डूड दिखने के लिए आपको कुछ ग्रूमिंग टिप्स को भी फॉलो करना पड़ेगा, जिनसे आप अपने पार्टनर को सही मायने में इम्प्रेस कर पाएंगे। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ टिप्स के बारे में।

बियर्ड स्टाइलिंग का रखें ख्याल
बियर्ड लड़कों के चेहरे पर अलग ही लुक लेकर आती हैं। अक्सर लड़कियों को घनी बियर्ड पसंद आती है। ऐसे में आपको इस बात का ख्याल रखना होगा कि वैलेंटाइन डे के दिन आपकी बियर्ड वेलग्रूम्ड हो। इसके लिए आप बाम या वैक्स इस्तेमाल कर सकते हैं।

फेस पैक करें
आज स्किन केयर सिर्फ लड़कियों की चीज नहीं रह गया है। मार्केट में लड़कों के लिए भी ढेरों प्रोडक्ट्स मौजूद हैं, जिन्हें आप अपने स्किन टाइप के मुताबिक खरीद सकते हैं। इनकी मदद से आप अपने चेहरे पर होने वाले पिंपल्स और दाग-धब्बों का कम कर सकते हैं।

ओरल हाइजीन का रखें ध्यान
आप भी इस वैलेंटाइन अपनी क्रश को इम्प्रेस करने का सोच रहे हैं, तो सबसे पहले आज ही से अपनी ओरल हेल्थ का ख्याल रखना शुरू कर दें। साथ ही, क्रश से मिलने जाएं तो अपने साथ माउथ फ्रेशनर कैरी करना नहीं भूलें। इससे आप बैड ब्रीद से छुटकारा पा सकेंगे।

Back to top button