अगर आप ट्रेन टिकट के खर्च में एक फ्लाइट का टिकट खरीदना चाहते हैं तो इस वेबसाइट से करे बुकिंग..

अगर आप ट्रेन टिकट के खर्च में एक फ्लाइट का टिकट खरीदना चाहते हैं तो अब यह सेवा आपके लिए भी उपलब्ध है क्योंकि एक फ्लाइट कंपनी है जो अपनी वेबसाइट पर बेहद ही किफायती कीमत पर चुनिंदा रूट्स पर टिकट्स बेच रही है और ग्राहक इनका लाभ ले सकते हैं अगर आपको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है तो हम आपको बताने जा रहे हैं.

कौन सी है ये वेबसाइट

जिस वेबसाइट कि हम बात कर रहे हैं असल में वह आकासा एयरलाइन की है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसमें कुछ चुनिंदा रूट्स पर ही फ्लाइट के टिकट बुक किए जा सकते हैं. हालांकि जिन रूट्स पर फ्लाइट के टिकट बेचे जा रहे हैं उनकी कीमत इतनी कम है कि मार्केट में मौजूद कोई अन्य एयरलाइन कंपनी इतनी कम कीमत में टिकट ऑफर नहीं कर रही है ऐसे में ग्राहकों को कुल मिलाकर ट्रेन टिकट की कीमत में ही फ्लाइट के टिकट बेचे जा रहे हैं जिससे उनकी जेब पर बोझ नहीं पड़ रहा है.

कितनी कीमत में मिल रहे हैं फ्लाइट टिकट्स 

अगर आप फ्लाइट के रेट के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि आप आकासा एयर की वेबसाइट पर आप मुंबई से अहमदाबाद की फ्लाइट के लिए चुनिंदा डेट्स पर किफायती कीमत में टिकट खरीद सकते हैं जिनकी कीमत 2000 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक होती है. आपको पता ही होगा कि ट्रेन में अगर अच्छे कंपार्टमेंट की बुकिंग की जाए तो उसका रेट ₹3000 से लेकर ₹6000 के बीच रहता है समय किफायती कीमत में ही आपको फ्लाइट के टिकट ऑफर किया जा रहे है. हालांकि इस वेबसाइट से फ्लाइट टिकट बुक करने पर आपको चुनिंदा रूट्स पर ही यात्रा करने का मौका मिलता है ऐसे में आप पूरे देश भर में यात्रा नहीं कर सकते हैं इसलिए अगर आप कंपनी के रूट पर यात्रा करना चाहते हैं तब आपके लिए यह एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है और आप हजारों रुपए की बचत आसानी से कर सकते हैं.

Back to top button