एक नया 5G Smartphone खरीदने का मन बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की..

अगर आप एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिख रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रेडमी के  5G स्मार्टफोन Redmi Note 12 5G को सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। खास और नई बात ये है कि रेडमी का यह 5G स्मार्टफोन न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस है। ऐसे में न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस ही आपको कम कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

कब लॉन्च हुआ था रेडमी का नया स्मार्टफोन?

दरअसल Redmi Note 12 5G इस साल जनवरी में Redmi Note 12 Pro 5G और Redmi Note 12 Pro+ 5G के साथ ही लॉन्च किया गया था।

Redmi Note 12 5G के प्रोसेसर की बात करें तो नया स्मार्टफोन Snapdragon 4 Gen 1 SoC चिपसेट के साथ लाया गया है। कीमत की बात करें तो नया डिवाइस 4GB RAM + 128GB बेस वेरिएंट के साथ 19,999 रुपये पर लाया गया था।

कितने रुपये सस्ता मिल रहा Redmi Note 12 5G?

दरअसल Redmi Note 12 5G को ऑनलाइन खरीदते हैं तो इसके बेस वेरिएंट को 19,999 की जगह 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा, रेडमी के इस स्मार्टफोन पर आप एडिशनल कैशबैक का फायदा बैंक ऑफर में उठा सकते हैं। Redmi Note 12 5G को ईएमआई पर भी खरीदने का मौका मिल रहा है।

कहां से खरीद सकते हैं Redmi Note 12 5G?

Redmi Note 12 5G को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन और एमआई की ऑफिशियल वेबसाइट पर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। अमेजन पर ICICI Bank और SBI credit card से खरीदारी करने पर डिवाइस पर 2000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है।

Disclaimer: Redmi Note 12 5G पर ऑफर किए जाने वाला डिस्काउंट खबर लिखे जाने के दौरान चल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर्स की कीमत में बदलाव होता रहता है। ऐसे में यूजर को खुद की जिम्मेदारी और समझ पर ही स्मार्टफोन की खरीदारी की सलाह दी जाती है।

Back to top button