बकरीद के मौके पर बटोरना चाहते हैं लाइमलाइट, तो ट्राई करें ये आउटफिट्स

 ईद अल अजहा, जिसे बकरीद के नाम से भी जाना जाता है, इस साल 17 जून को मनाया जाएगा। यह इस्लामिक कैलेंडर के 12वें महीने जुल-हिज्जा के दसवें दिन मनाया जाता है। यह त्योहार इस्लाम धर्म के लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। इसलिए बकरीद की तैयारियों में लोग काफी दिनों पहले से जुट जाते हैं। इस खास त्योहार के लिए आउटफिट भी कुछ खास होना चाहिए। इसलिए बकरीद के मौके के लिए हम सेलेब्रिटीज से इंस्पायर्ड कुछ आउटफिट आइडियाज लाए हैं, जिसमें आप काफी खूबसूरत दिखेंगी। आइए जानें।

हानिया आमिर का बेबी पिंक सूट
अपने ईद (Eid Al Adha 2024) लुक के लिए आप हानिया आमिर के इस पिंक सूट से आइडिया ले सकती हैं। हल्के गुलाबी रंग के इस सूट पर सिल्वर रंग के धागे की एंब्रॉइडरी की गई है। इसके साथ उन्होंने कुछ न्यूड पिंक मेकअप किया है और बालियां पहनी हैं। अगर आप भी इस ईद पर कुछ लाइट पहनना चाहती हैं और अपना लुक सिंपल लेकिन एलिगेंट बनाना चाहती हैं, तो आप ये लुक ट्राई कर सकती हैं।

इक्रा अजीज का ऑरेंज सूट
इस ईद पर आप इक्रा अजीज के इस ऑरेंज सूट लुक से प्रेरणा ले सकते हैं। इस लुक में इन्होंने नारंगी रंग का सूट पहना है, जिसपर मिनिमल एंब्रॉइडरी हो रखी है। यह लुक भी काफी सिंपल लेकिन सुंदर लगेगा। इसके साथ आप कोई हैवी ईयरिंग पहन सकती हैं, जो आपके सिंपल कुर्ते के साथ खूब जचेगा।

हीना खान का नेवी ब्लू सूट
टीवी एक्ट्रेस हीना खान के इस नेवी ब्लू सूट जैसा आप भी कुछ ट्राई कर सकती हैं। यह पटियाला सूट डिजाइन है, जिसके कुर्ते पर काफी हैवी एंब्रॉइडरी का काम हो रखा है। इसके साथ आप कोई हल्के ईयरिंग पहन सकती हैं और अपना मेकअप भी हीना की तरह ही लाइट और न्यूड रखें।

ईक्रा अजीज का ब्लैक सूट
शरारा डिजाइन में बना यह सूट ईद के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इस सूट पर सफेद रंग की एंब्रॉइडरी की गई है, जो इसे बेहद खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ आप चांद बालियां या अन्य कोई बालियां पहन सकती हैं। साथ ही हाफ अप डू हेयर स्टाइल से इस आउटफिट का लुक काफी निखरकर आएगा।

सारा अली खान फलक का आसमानी रंग का सूट
इस ईद अगर आप कोई हल्का रंग पहनना चाहती हैं, तो सारा खान का यह आसमानी रंग का सूट आपके लिए बिल्कुल सही रहेगा। इसके साथ सफेद रंग का प्लाजो और नीले रंग का दुपट्टा खूब जच रहा है। इसके साथ आप कोई भारी ईयरिंग पहने, जिससे आपका लुक बैलेंस हो जाएगा और स्पेशल भी लगेगा।

Back to top button