सुबह में जल चढ़ाते हैं तो चुप-चाप लोटे में डाल लें ये एक चीज, होगी सारी मनोकामनाए पूरी

भारत को आस्था या भक्ती का देश कहना बुरा नहीं होगा। ईश्वर की पूजा करना हर व्यक्ति का रोज का काम होता है। वहीं हिंदू धर्म में पूजा पाठ से जुड़े कई महत्व भी हैं जिनको बहुत विधि विधान से किया जाना ही शुभ माना जाता है। जैसे की हिंदू धर्म में रोज सूर्य को जल चढ़ाने का विशेष महत्व है ऐसा करने से व्यक्ति का पूरा दिन अच्छा जाता है साथ ही कुंडली में शनि दोष से भी मुक्ति मिलती है। अगर आप भी सुबह में सूर्य को जल चढ़ाते हैं तो ध्यान रखें कि जल में चुपके से ये एक चीज जरूर मिला लें, किसी चीज के मोहताज नहीं रहेंगे।

सुबह में जल चढ़ाते हैं तो चुप-चाप लोटे में डाल लें ये एक चीज, होगी सारी मनोकामनाए पूरी

सूर्य को जल चढ़ाने के साथ जब भी शिवलिंग पर जल अर्पित करें तो ऊं नम: शिवाय मंत्र’ का जाप जरूर करें। इससे शिव जी बहुत जल्दी प्रसन्न होते हैं। इसके अलावा हर शनिवार को काले तिल, उड़द के दाने किसी काले कपड़े में बांधकर किसी गरीब को दान कर दें ऐसा करने से आपके ऊपर शनि दोष जल्दी खत्म हो जायेंगे या फिर लोटे में दूध के साथ काले तिल मिलाकर पीपल के पेड़ पर चढ़ायें। हर समस्या से छुटकारा मिलेगा।

27 जनवरी दिन शनिवार का राशिफल: आज इन राशि वालों का बन रहा है शुभ योग, शनिदेव की रहेगी खास कृपा

आपको बता दें कि बुरे दोषों के चलते व्यक्ति के दिन खराब चलने लगते हैं जिनकी वजह से व्यक्ति को बड़ी से बड़ी परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है, इन सब से बचने के लिए व्यक्ति को इन उपायों पर भी ध्यान देना चाहिए। कभी-कभी ये उपाय व्यक्ति को बड़ी दुविधा से बचा लेते हैं।

Back to top button