अगर आप भी हुंडई की नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जानें कंपनी की अपकिंग कारों के बारे में.. 

ऑटो एक्सपो 2023 में हुंडई IONIQ5 को लॉन्च करने के बाद कंपनी भारत अपनी कई अन्य नए प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है। अगर आप भी हुंडई की नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें, जहां आपको बताने जा रहे हैं उन अपमिंग प्रोडक्ट्स के बारे में जिसे कंपनी लॉन्च करने वाली है।

फीचर्स के लिए अपकमिंग क्रेटा फेसलिफ्ट को एक नए फ्रंट ग्रिल को भी शामिल किया जा सकता है, जिसके चारों ओर सिल्वर फिनिश को रखा गया है। साथ ही इसे नई ‘पैरामीट्रिक ज्वेल’ ग्रिल के साथ हुंडई की नई ‘सेंसियस स्पोर्टीनेस’ डिजाइन मिलने की उम्मीद है।

Hyundai Creta फेसलिफ्ट को आने में अभी थोड़ा टाइम है, इसलिए इसकी कीमतों के बारे में कहना फिलहाल थोड़ा मुश्किल है, लेकिन इसे थोड़ी महंगी होने की उम्मीद है।

2023 हुंडई वरना के केबिन फीचर्स के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ADAS फीचर्स के होने की जानकारी पहले से ही मिल चुकी है। इसके अलावा, इसमें एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमेटिक स्टार्ट/स्टॉप फीचर, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी और वायरलेस चार्जिंग के साथ हवादार फ्रंट सीट मिलने की उम्मीद है।

हुंडई ने दिसंबर 2022 में वैश्विक स्तर पर कोना ईवी फेसलिफ्ट का अनावरण किया है। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कंपनी अप्रैल 2023 में भारतीय बाजार में नई-जीन कोना ईवी पेश करने की योजना बना रही है।

Back to top button