जंगल की रानी पर भड़की भैंस, दोस्त पर किया था हमला, तो हवा में उठा-उठाकर यूं पटका

दोस्ती को किसी की भी ज़िंदगी का सबसे बड़ा वरदान माना जाता है. कहा जाता है कि दोस्ती इंसान की सबसे बड़ी दौलत है. जिसके पास ये दौलत है, वो बुरे से बुरे वक्त से निकल सकता है. एक वाइल्डलाइफ वीडियो (Wildlife Video) इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो इसी बात को दिखाता है.

शेर अगर जंगल का राजा है और अपनी शिकार करने की क्षमता की वजह से जाना जाता है तो शेरनियां भी कम नहीं है. अक्सर अपने झुंड के लिए शिकार करने का काम यही करती हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक शेरनी भी भैंस का शिकार करना चाह रही थी लेकिन उसके साथ जो हुआ, वो आपको चौंका देगा.

भैंस ने शेरनी को सिखाया सबक
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेरनी ने एक जंगली भैंस को अपना शिकार बनाया था और उसे उठने लायक भी नहीं छोड़ा था. शेरनी उसे नोच-नोचकर खाने की तैयारी में थी, तभी दूसरी जंगली भैंस उसे देखकर वहां पहुंच जाती है. फिर उसने शेरनी पर हमला करने में ज़रा भी वक्त नहीं लिया. उसने शेरनी को अपनी सींगों से उठाकर पटक दिया. ऐसा उसने एक बार नहीं बल्कि दो-तीन बार किया. मार खाने के बाद शेरनी की तो हालत खराब हो गई और वो तुरंत ही वहां से रफूचक्कर हो गई.

लोगों ने कहा – ये है सच्ची दोस्ती!
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gunsnrosesgirl3 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन यानी 1.2 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 44 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने कहा है – ये होती है सच्ची दोस्ती!

Back to top button