न्यू ईयर की पार्टी में होना है शामिल तो पहनें इस तरह की ड्रेस

2023 को खत्म होने में अब सिर्फ कुछ दिन बाकी हैं। हर किसी को नए साल का बेसब्री से इंतजार है। नए साल के स्वागत के लिए लोग तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित करते हैं। बहुत से लोग अपने घरों में मेहमानों को बुलाते हैं और बहुत से लोग कहीं बाहर जाकर पार्टी करते हैं। लोग इन पार्टियों में काफी अच्छे से और सज-संवर कर पहुंचते हैं।

लड़कों को तो पार्टी के लिए तैयार होने के लिए ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ती लेकिन अगर बात करें लड़कियों की तो उनके पास इतने ज्यादा विकल्प होते हैं कि उन्हें सोचना ही पड़ता है कि आखिर वह क्या पहनें। अगर आप साल के अंत में कोई पार्टी अटेंड करने वाली है और आप भी इसी सोच में है कि आखिर पार्टी में क्या पहना जाए तो यह खबर आपके लिए है।

हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्री की लुक्स दिखाएंगे जो पार्टी के लिए परफेक्ट है। पार्टी चाहे दिन में हो या रात को इन लुक्स को कॉपी करके आप अपना जलवा दिखा सकती हैं।

जान्हवी कपूर

अगर आप कुछ हल्का पहनने का सोच रहीं हैं तो इस तरह की डेनिम स्कर्ट और टॉप आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। इस ड्रेस के साथ आप पॉइंटेड हील्स कैरी कर सकती हैं। 

सारा अली खान

अगर आप दिन की पार्टी अटैंड करने जा रही हैं तो ऐसी ड्रेस एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। इस तरह की ड्रेस आपको काफी कूल लुक दे सकती है। इसके साथ अपने बालों को खुला ही रखें। 

अनन्या पांडे

अगर जींस पहनने का सोच रहीं हैं तो उसके साथ इसी तरह का कोर्सेट कैरी करें। ये आपको क्लासी वाइब देने का काम करती है। इसके साथ चाहें तो शूज पहन सकती हैं, वरना हील्स भी बेहतर विकल्प है। 

अनन्या पांडे

अगर अनन्या पांडे के एक और लुक पर ध्यान दें, तो उनका ये लुक आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इस तरह की शॉर्ट ड्रेस पार्टी के लिए परफेक्ट है। इसका कलर आप अपने हिसाब से चुन सकती हैं। 

सारा तेंदुलकर

इस तरह की डीपनेक ड्रेस आपको ग्लैमरस लुक देने का काम करेगी। आप ऐसी ड्रेस के साथ मेसी बन बना सकती हैं। इसी से आपका लुक पूरा होगा। 

शनाया कपूर

आप न्यू ईयर की पार्टी के लिए शनाया के जैसा बोहो लुक भी कैरी कर सकती हैं। इस तरह का लुक देखने में कमाल का लगता है।

Back to top button