अनजान शख्स से हुई पहचान, दोस्ती बढ़ाने पहुंच गई मिलने, बताया- कैसे पहने कपड़े

अपने लिए प्यार तलाशना आसान काम नहीं है. आज के पश्चिमी समाज में लोग अनजान शख्स से मिलते हैं और उन्हें अपने लिए अनुकूल होने के लिए टटोलकर अपने जीवन में शामिल करने के फैसले पर विचार करते हैं. कम ही बार लोगों को इसमें सफलता मिलती है. ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ जिसने सोशल मीडिया पर अनजान शख्स से मिलने से पहले और उसके बाद का अनुभव शेयर किया है. वीडियो में सबसे खास बात लड़की को साथी के मिलने की खुशी है. लोगों ने उसके इस वीडियो का खूब पसंद किया है.

वीडियो में सबसे पहले लड़की बताती है कि वह एक अनजान शख्स से पहली डेट पर जा रही है. उसने बताया कि वह इसके लिए बहुत उत्साहित है और पिछले एक दो दिन से दोनों एक दूसरे को संदेश ही भेज रहे थे. उसे यह सब बहुत अच्छा लग रहा था. उसने बताया कि वह एक खूबसूरत ड्रेस पहन कर जा रही है.

लड़की ने बताया कि वह डिनर के लिए बहुत एक्साइटेड है. लड़के के बारे में बताते हुए उसने बताया कि वह एक फायरफाइटर पायलट है. लड़की ने बताया कि वह डेट पर समय से पहले पहुंच गई थी और वह अब भी बहुत उत्साहित है, जबकि उसे इंतजार करना अच्छा नहीं लगता है. इसके बाद उसने डेट के बाद, कार में लौटने के बाद अपना अनुभव बताया कि वह बहुत ही अच्छा रहा. वह बहुत ही अच्छा लड़का है, उसने जिस तरह से लड़की से बातचीत की वह उसे बहुत पसंद आया.

यह वीडियो daniellewalter अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इस सरल लेकिन सुंदर वीडियो को 73 लाख लोगों ने देखा और खूब पसंद किया है. अधिकांश लोगों ने वीडियो का आखिरी हिस्सा पसंद किया है जिसमें लड़की ने अपनी डेटिंग के अनुभव पर खुशी जाहिर की है. अमेरिका की डैनियल वाल्टर की सोशल मीडिया पर काफी फैन फालोइंग है. उनके 3 करोड़ 56 हजार फालोअर्स हैं.

Back to top button