बर्फ से बना पर्स लेकर Met Gala पहुंचीं कैमिला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर मेट गाला (Met Gala 2024) में इस साल कैमिला कैबेलो का अनोखा फैशन सेंस देखने को मिला। ‘सेनोरिटा (Senorita)’ गाने की सिंगर ने अपने स्टाइलिश आउटफिट के साथ एक बर्फ का पर्स कैरी किया, जिसने सभी दर्शकों के होश उड़ा कर रख दिए। सिंगर का पूरा लुक ग्रैंड इवेंट में चर्चा का विषय बन गया। साथ ही अब दर्शक यह जानने को उत्सुक हैं कि उनके इस पर्स की आखिर कीमत कितनी थी।

“आई लव इट” (I Love it) और “हवाना” (Havana) सिंगर ने सभी का ध्यान तब आकर्षित किया जब वह मेट गाला में पिघलते हुए बर्फ के टुकड़े को पकड़कर चलती नजर आईं। उनके अनोखे पर्स के अंदर एक तांबे का गुलाब भी शामिल था।

इतना महंगा है कैमिला कैबेलो का आइस पर्स
कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) के पर्स की कीमत कुल 22.5K डॉलर यानी 18,78,575 रुपए है। यह एक हैंडमेड आइस पर्स है, जिसे 85 घंटों में बनाया गया है। यह पर्स 0.50 कैरेट कटे हुए हीरे और जर्मनी में NEVAS के पानी से बना था।

सिंगर ने पहना 15 पाउंड का गाउन
कैमिला कैबेलो ने हमेशा अपने फैशन सेंस से लोगों को मंत्रमुग्ध किया है। वह उन लोगों में से एक रही हैं, जिन्होंने रेड कार्पेट पर अपने लुक के साथ प्रयोग किया है। कैमिला कैबेलो के इस लुडोविक डी सेंट सेर्निन गाउन का वजन 15 पाउंड था और उस पर 250,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े हुए थे।

कुछ ऐसा था कैमिला का लुक
उन्होंने अपने सुनहरे बालों की हाई पोनीटेल में बांधी हुई थी, जो बैंग्स के साथ उनके लुक को पूरा कर रहे थे। साथ ही उन्होंने अपने लुक से मैच करते हुए ड्यूई मेकअप किया हुआ था। कैमिला कैबेलो के बोल्ड फैशन स्टेटमेंट ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीत लिया, बल्कि फैशन और कला का एक शानदार उदाहरण दिया.

Back to top button