लांच हुई ये कमाल की इलेक्ट्रिक बाइक, खासियत जानकर आप हो जाओगे हैरान

 गुरुग्राम की इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप कंपनी Corrit Electric ने दो नई लो-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है. होवर 2.0 और होवर 2.0+ नाम की ये इलेक्ट्रिक बाइक्स चौड़े टायर्स के साथ आती हैं. खास बात है कि ये इलेक्ट्रिक बाइक 110 किमी. तक की रेंज ऑफर करती है. कीमत की बात करें तो कंपनी ने Hover 2.0 की कीमत 79,999 रुपये और Hover 2.0+ की कीमत 89,999 रुपये रखी गई है. इन्हें चार कलर ऑप्शन- रेड, येलो, ब्लैक और व्हाइट में लाया गया है. 

Corrit Hover 2.0 की खासियत
होवर 2.0 इलेक्ट्रिक बाइक में 1.5kWh की बैटरी दी गई है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है. कंपनी दावा करती है कि इसे 0 से 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 3 सेकेंड का समय लगता है. रेंज की बात करें तो यह फुल चार्ज में 80 किमी. तक का सफर तय कर लेगा. 

Corrit Hover 2.0+ की खासियत
होवर 2.0+ में 1.8kWh की बड़ी बैटरी दी जाती है. यह फुल चार्ज होने पर 110 किमी की रेंज दे पाती है. दोनों ही बाइक्स में लेटेस्ट इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, कॉन्बिनेशन स्विच और बेहतर लॉक सिस्टम मिलता है.  कॉरिट इलेक्ट्रिक ने ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी मॉल में अपना पहला ऑफलाइन स्टोर भी खोला है जहां ई-बाइक ऑनलाइन चैनलों के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगी

Back to top button