आपको लिखित में दे रहा हूं कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी -आदित्य ठाकरे.. 

ठाकरे ने कहा मैं आपको लिखित में दे रहा हूं कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी कैबिनेट में कोई महिला मंत्री नहीं हैं और यह सरकार बिल्डरों और ठेकेदारों की है। “केंद्र से सभी समर्थन गुजरात के लिए है।

 शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने सोमवार को महाराष्ट्र दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर हमला करते हुए कहा कि उनकी निगरानी में सभी मेगा परियोजनाओं को पड़ोसी राज्य गुजरात में स्थानांतरित कर दिया गया है। मुंबई में विपक्षी महा विकास अघाड़ी रैली को संबोधित करते हुए, आदित्य ठाकरे ने कहा कि ऐसा लगता है कि गुजरात, जिसे उसी दिन महाराष्ट्र के रूप में बनाया गया था, में दो मुख्यमंत्री हैं (दूसरे एकनाथ शिंदे हैं)। पूर्व मंत्री ने यह भी दावा किया कि आने वाले दिनों में महाराष्ट्र में शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार बिल्डरों और ठेकेदारों की सरकार है।

परियोजनाओं को गुजरात में किया गया स्थानांतरित: आदित्य ठाकरे

ठाकरे ने कहा, “मैं आपको लिखित में दे रहा हूं कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी, कैबिनेट में कोई महिला मंत्री नहीं हैं और यह सरकार बिल्डरों और ठेकेदारों की है।” “केंद्र से सभी समर्थन गुजरात के लिए है। हमारे पास आज महाराष्ट्र दिवस और गुजरात दिवस है, लेकिन गुजरात में दो मुख्यमंत्री हैं जिनमें हमारे सीएम (एकनाथ शिंदे) भी शामिल हैं, सभी परियोजनाओं को गुजरात में स्थानांतरित कर दिया गया है।

अभद्र भाषा उनकी संस्कृति को दर्शाती है: आदित्य ठाकरे

मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की रैली में शिवसेना (यूबीटी), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार पर सीधा हमला किया। शिवसेना (यूबीटी) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ हो रही गालियों पर चुप क्यों हैं।

“मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें 91 बार गाली दी। लेकिन जब आपके लोग मुझे और मेरे परिवार को गाली देते हैं तो आप चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा, “उनकी अभद्र भाषा उनकी संस्कृति को गाली देते हैं तो आप चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा, “उनकी अभद्र भाषा उनकी संस्कृति को दर्शाती है।” उन्होंने कहा, “मैं आरएसएस से पूछ रहा हूं: क्या आप ऐसी संतान (भाजपा) को स्वीकार करते हैं। “बीकेसी में एमएमआरडीए मैदान में आयोजित कार्यक्रम, तीसरी ‘वज्रमुठ’ रैली थी, पहले दो औरंगाबाद और नागपुर में आयोजित की गई थी।

Back to top button