Hyundai ने भारत में लॉन्च की अपनी ये ज़बरदस्त कर, पढ़े डिटेल

Hyundai ने हाल ही में grand i10 facelift को लॉन्च किया है। इसकी शुरूआती कीमत 5.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह गाड़ी इंडियन मार्केट में Maruti Suzuki Swift Facelift को सीधे तौर पर टक्कर देती है। अगर आप भी हुंडई की इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसके मुख्य खासियतों के बारे में जरूर जानें

फेसलिफ़्टेड Grand i10 Nios में अब एक नया फ्रंट बम्पर है जिसमें काले रंग की बढ़ी हुई ग्रिल है। इसके अलावा इसमें 15 इंच के अलॉय व्हील भी दिया गया है। इस हैचबैक में नई एलईडी टेल-लाइट्स भी दी गई है, जो एक लाइट बार से जुड़े दिखाई दे रहे हैं।

हुंडई अब पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टाइफून सिल्वर, टील ब्लू और फेयरी रेड विकल्पों के साथ एक नया स्पार्क ग्रीन रंग पेश कर रही है।

इंटीरियर की बात करें तो, हैचबैक का केबिन लेआउट समान है, लेकिन अब सीटों के लिए नए ग्रे अपहोल्स्ट्री, एक संशोधित इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फुटवेल लाइटिंग की सुविधा दी गई है।

हुंडई पेट्रोल-एमटी वेरिएंट में आपको 20.7kpl की माइलेज मिलती है। वहीं पेट्रोल-एएमटी 20.1kpl की माइलेज मिलने का दावा कंपनी करती है। वहीं सीएनजी वैरिएंट की बात करें तो सीएनजी में यह कार 27.3kpl की माइलेज देने में सक्षम है।

Hyundai Grand I10 Nios में 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 83PS और 114Nm का टॉर्क बनाता है। Hyundai ने इस इंजन को नए RDE मानदंडो को पूरा करते हुए अपडेट किया है। इसके अलावा इसका इंजन E20-ग्रेड ईंधन को भी सपोर्ट करता है। यह पांच-स्पीड मैनुअल या एएमटी ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसका सीएनजी मोटर 69PS और 95.2Nm का टॉर्क देता है और इसे पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Back to top button