पति को प्रेमिका के साथ देख भड़की पत्नी ने किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली। जगतपुरी इलाके में एक महिला ने पति को उसकी प्रेमिका के घर में पकड़ लिया। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। पत्नी व प्रेमिका के बीच सड़क पर भिड़ंत शुरू हो गई। पति ने भी प्रेमिका का साथ देते हुए एलान कर दिया कि वह उसी के साथ रहेगापति को प्रेमिका के साथ देख भड़की पत्नी ने किया कुछ ऐसा

इसके बाद उसने पिस्टल निकालकर हवा में गोली भी चला दी और वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आयशा (27) की शिकायत पर उसके पति मो.वसीम के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट व विभिन्न धाराओ में केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, आयशा रशीद मार्केट इलाके में रहती है। पति वसीम के साथ तीन-चार साल से अनबन चल रही है। बृहस्पतिवार शाम 6:30 बजे आयशा ब्रजपुरी इलाके में अपनी सहेली से मिलने गई थी। इस दौरान उसकी नजर वसीम पर पड़ गई। वसीम एक घर में घुस रहा था।

महिला भी उसके पीछे-पीछे घर में दाखिल हो गई। यहां पति को प्रेमिका के साथ देखकर वह आगबबूला हो गई। उसने पति की प्रेमिका को दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। झगड़ा करते हुए दोनों महिलाएं बाहर सड़क पर आ गई। वसीम दोनों को छुड़ाने की कोशिश करता रहा। इसके बाद प्रेमिका के साथ ही रहने का ऐलान कर दिया। आयशा को धमकाते हुए उसने हवा में गोली भी चला दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button