घरेलू विवाद के चलते पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, आरोपी पति चढ़ा पुलिस के हत्थे

बठिंडा में घरेलू विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। थाना कोटफत्ता पुलिस ने मृतका हरमनप्रीत कौर के चचेरे भाई सिकंदर सिंह के बयान पर आरोपी पति मनदीप सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दर्ज करवाए बयान में मृतका के चचेरे भाई सिकंदर सिंह ने बताया कि उसकी बहन हरमनप्रीत कौर की शादी करीब एक दशक पहले मनदीप सिंह के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे थे।

बीती देर रात मनदीप सिंह ने घरेलू विवाद के कारण अपनी पत्नी हरमनप्रीत कौर के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। मृतका के चचेरे भाई सिकंदर सिंह का कहना है कि उसे घरेलू कलह के बारे में ही पता था।

थाना कोटफत्ता पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर करमजीत सिंह ने कहा कि हरमनप्रीत कौर के पति मनदीप सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं मृतका हरमनप्रीत कौर के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने आरोपी मनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Back to top button