हुमा कुरैशी की शादी शामिल होने के लिए पहुँचा सिर्फ ये एक्टर

एक्टिंग पर आधारित भारत का लीडिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ अपनी जबर्दस्त एक्टिंग, मनोरंजन से भरपूर एक्ट्स और जोरदार ड्रामेबाज़ी से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. जहां ये नौटंकी बच्चे अपनी मासूम शरारतों और नटखट हरकतों से दर्शकों को जमकर इम्प्रेस कर रहे हैं, वहीं मेंटर्स और होस्ट्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. खास तौर से शांतनु माहेश्वरी और हुमा कुरैशी के बीच मजेदार नोकझोंक और उनकी बातें इस शो में मनोरंजन का तड़का लगा रही हैं.हुमा कुरैशी की शादी शामिल होने के लिए पहुँचा सिर्फ ये एक्टर

इस शो के अकमिंग एपिसोड्स में ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ और ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स‘ के पूर्व प्रतिभागी कार्तिकेय राज, कार्तिकेय मालवीय, जिया ठाकुर, तमन्ना दीपक, मासूम दिलीप और कई अन्य प्रतिभागी एक साथ नजर आएंगे. एपिसोड के दौरान मासूम ने शांतनु के साथ-साथ मेंटर ओमंग कुमार और ड्रामेबाज़ इनायत और स्निग्धा के पेरेंट्स को एक योग आसन करने का चैलेंज दे दिया.

जहां होस्ट शांतनु ने खुशी-खुशी यह चैलेंज स्वीकार कर लिया. वहीं उन्होंने हुमा से जानना चाहा कि यदि वह इसमें अच्छा परफॉर्म करते हैं तो क्या हुमा उन्हें इसका ईनाम देंगी. इसके बाद मेंटर हुमा ने जो जवाब दिया उसे सुनकर शांतनु खुशी से उछल पड़े. हुमा ने सबके सामने यह ऐलान कर दिया कि अगर शांतनु उन्हें इम्प्रेस करते हैं तो वो उनके साथ कॉफी डेट पर जाएंगी. इसके बाद न सिर्फ शांतनु ने यह चुनौती जीती, बल्कि हुमा के साथ डेट पर जाने का अपना लंबे समय का सपना भी सच कर लिया.

इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए शांतनु ने ओमंग और विवेक की सलाह पर उसी वक्त एक कदम और आगे बढ़ाया और हुमा के गले में वरमाला डाल दी. सपनों की यह शादी तब और रोमांचक हो गई जब सभी लोग बाराती बनकर मंच पर आ गए और ‘बद्री की दुल्हनिया‘ गाने पर जमकर डांस किया. यह सब देखकर हुमा अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं लेकिन शांतनु बेहद खुश नजर आ रहे थे. इसके बाद वो अपनी दुल्हनिया को लेकर मंच से फरार हो गए. शांतनु और हुमा की इस स्पेशल अंदाज के लिए देखिए ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘, इस शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Back to top button