IPL के उद्घाटन समारोह में अपने परफार्मेंस से चार चांद लगायेंगे ऋतिक रोशन

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ अभिनेता ऋतिक रोशन इस साल आईपीएल के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं.IPL के उद्घाटन समारोह में अपने परफार्मेंस से चार चांद लगायेंगे ऋतिक रोशन

सुपरस्टार ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से अपने हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं. डांस और परफॉर्मेस में माहिर ऋतिक इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए उत्सुक हैं.

सुपरस्टार ऋतिक रोशन से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं. मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है. लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा.”

अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेस को उनके फैंस द्वारा यूट्यूब पर आज भी देखा जाता है. बता दें कि ऋतिक से पहले अभिनेता रणवीर सिंह आईपीएल के समारोह में परफॉर्म करने वाले थे लेकिन एक फुटबाल मैच के दौरान उन्हें कंधे पर चोट लग गई जिसके बाद उन्होंने इस समारोह से अपना नाम वापस ले लिया.

 

You may also like

खूबसूरती में में सब एक्ट्रेस की किंग है इस खान की वाइफ, देखे तस्वीरें

सोहेल खान ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेता शुरुआत