रितिक,अरबाज के बाद ये बड़ा अभिनेता दे रहा अपनी पत्नी को तलाक

बॉलीवुड में कपल्स के डिवोर्स की खबर आम बात हो गई है। बीते दिनों अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अब अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के डिवोर्स की खबर ने जोर पकड़ लिया है। सुनने में आया है कि पूर्व मिस इंडिया रह चुके मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल ने अपने 19 साल के रिश्ते को खत्म करने की सोच ली है। खबरों की मानें तो दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही है जिसके चलते अर्जुन अपनी पत्नी और बच्चों से काफी समय से अलग रह रहे हैं

 

ऋतिक और सुजैन के तलाक के बाद से ही इन दोनों के बीच झगड़ों की खबरें मीडिया में थीं। लेकिन अब खबर है कि दोनों ने एक-दूसरे को डिवोर्स दे कर अलग होने का फैसला कर लिया है।

कभी करोड़ों कमाने वालीं इस एक्ट्रेस को अब करना पड़ रहा है ये काम

बता दें कि अर्जुन की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं। इतना ही नहीं दोनों ने बयान दिया है कि 20 साल के इस खूबसूरत रिश्ते को अब खत्म करने का वक्त आ गया है। अलग होने के बाद भी हम अच्छे दोस्त रहेंगे और जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का साथ भी देंगे। इतना ही नहीं, बीते दिनों अर्जुन और सुजैन खान के बीच अफेयर की खबर भी थी। दरअसल, ऋतिक और अर्जुन एक टाइम पर फैमिली फ्रेंड्स थे। सुजैन और मेहर के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती थी। लेकिन सुजैन और अर्जुन के बीच बढ़ती नजदीकियों ने सुजैन और मेहर के बीच पार्टी में झगड़ा भी करा दिया। हालांकि, ऋतिक और सुजैन का अब डिवोर्स हो चुका है और दोनों अभी भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

 

Back to top button