आईए जानें किस वजह से रद्द हुआ एनसीपी नेता अजीत पवार का कार्यक्रम…

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजीत पवार की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है। इसकी वजह से पिछले कुछ दिनों में खासकर शुक्रवार को उनके कुछ कार्यक्रम रद्द किए गए। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसे लेकर कोई भी अटकलें न लगाई जाएं क्योंकि इससे भ्रम पैदा होता है।

एनसीपी नेता अजीत पवार ने पुणे जिले के पिंपरी में एक दुकान का उद्घाटन करते हुए कहा “मैं अस्वस्थ था इसलिए मैंने शुक्रवार को होने वाले दौरे और कार्यक्रम रद्द कर दिए। पिछले कुछ दिनों में मैं ने पूरे महाराष्ट्र में यात्रा की है और पर्याप्त आराम नहीं किया है। उचित नींद की कमी के कारण पल्मोनरी इरिटेशन भी बढ़ रही थी। मैं दवाई ले रहा हूं और डॉक्टर की सलाह के अनुसार घर पर आराम भी कर रहा हूं। मैं भी इंसान हूं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर सकता हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि मीडिया को ऐसे समय में अटकलें बंद करनी चाहिए और कोई भी खबर प्रकाशित करने से पहले उसकी पुष्टि करनी चाहिए। हम पब्लिक फिगर हैं लेकिन हमें इस तरह से बदनाम करना गलत है। आपको बता दें कि अजीत पवार के कार्यक्रमों को रद्द करने और फोन पर उनसे संपर्क न हो पाने के कारण तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। इसके बाद नेता ने इन अटकलों के बीच अपना रुख साफ किया है।

Back to top button