हरभजन सिंह ने अश्विन का एक वीडियो ट्वीट कर क्या लिखा,जानें?

हरभजन सिंह ने अश्विन का एक वीडियो ट्वीट कर लिखा “अश्विन क्या सूंघ रहे हो।” दरअसल रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में टॉस के दौरान आर अश्विन वार्मअप कर रहे थे। इस दौरान फील्ड पर दो जैकेट पड़ी हुई थी।

दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह जिम्बाब्वे और भारत के बीच खेले मैच का एक वीडियो शेरयर किया है। ट्विटर पर वीडियो ट्वीट करते हुए वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत ने 71 रन से जीत हासिल की थी। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया के स्पिन आक्रमण का नेतृत्व अनुभवी आर अश्विन कर रहे हैं।

हरभजन सिंह ने अश्विन का एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, “अश्विन क्या सूंघ रहे हो।” दरअसल, रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में टॉस के दौरान आर अश्विन वार्मअप कर रहे थे। जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित टॉस के लिए वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप के साथ बातचीत कर रहे थे, तब उनके साथी अश्विन को उनकी जैकेट को सूँघते हुए देखा गया था। अश्विन के इस मजाकिया व्यवहार को कैमरा मैन कैद कर लिया।

भारत और जिम्बाब्वे मैच में लिए थे तीन विकेट

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभज सिंह ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए हंसने का इमोजी लगाया है। अश्विन ने MCG में भारत और जिम्बाब्वे के बीच T20 विश्व कप के मैच 3 विकेट लिए थे। स्टार स्पिनर ने रयान बर्ल, वेलिंगटन मसाकाद्ज़ा और रिचर्ड नगारवा के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए थे।

भारत ने दर्ज की थी 71 रन से जीत

गौरतलब हो कि भारतने पहले बैटिंग करते हुए पांच विकेट पर 186 रन बनाए थे। जिससे जवाब में जिम्बाब्वे 17.2 ओवर में 115 रन पर ऑल आउट हो गई थी। सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर 61 रन की नाबाद पारी खेली थी।

Back to top button