रैम्प वाक के दौरान हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का दिखा बोल्ड अवतार

बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि ये तस्वीरें ceriz fashion शो के दौरान की हैं जहां पर उर्वशी रैम्प वाक के लिए गई थी.

रैम्प वाक के दौरान हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का दिखा बोल्ड अवतार

उर्वशी बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं इस बात में कोई शक नहीं हैं इन्होने कई फिल्मो में अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाएं हैं. उर्वशी को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में देखा होगा जहां उन्होंने कई हॉट सीन्स देकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया. 

उर्वशी ने हाल ही में रैम्प वाक के दौरान की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन भी दिए हैं उन्होंने लिखा है @urvashirautelaforever as a #showstopper for @ceriz_fashion .Had a great time being a part of the Ceriz Spring Summer’ 18 Collection launch at the Bombay Times Fashion Week

इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में शानदार लुक्स में नजर आ रही हैं. उर्वशी को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता हैं इन्होने कुछ समय पहले भी कई बोल्ड फोटोशूट कराए थे जो आप सभी ने देखे ही होंगे. उर्वशी अक्सर ही अपनी बोल्ड इमेज बनाए रखती हैं इन्होने अब तक जितने भी फोटोशूट्स करवाए हैं सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी ही रहे हैं.

 

कई मैगजीन्स और ब्रांड्स के लिए उर्वशी हॉट हुई हैं. इन्होने फिल्म ‘सनम रे’ से अपना हॉट अवतार दिखाना शुरू किया और उसके बाद तो इनके हॉट अवतार की झड़ी ही लग गई.

 

 

Back to top button