हरियाणा भाजपा सांसद सैनी बोले- राजगुरु व सुखदेव को फांसी दिलाने में हुड्डा के पूर्वज थे शामिल

नई दिल्ली। जाट आरक्षण के खिलाफ राज्य में गैर जाटों के बीच जनांदोलन खड़ा कर रहे भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर फिर से निशाना साधा है। सैनी ने कहा है कि शहीद भगत सिंह के साथी राजगुरु व सुखदेव को फांसी दिलाने में हुड्डा के पूर्वज भी शामिल थे। उन्होंने दावा किया कि अंबाला की सेंट्रल जेल में इसका पूरा रिकार्ड मौजूद है।हरियाणा भाजपा सांसद सैनी बोले- राजगुरु व सुखदेव को फांसी दिलाने में हुड्डा के पूर्वज थे शामिल

हुड्डा करेंगे मानहानि का दावा

सांसद सैनी के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अभी तक उन्होंने सैनी का रविवार को झज्जर में दिया भाषण और दिल्ली में पत्रकारों के समक्ष दिया बयान नहीं सुना है मगर उनके पास उनके कई समर्थकों के फोन आए हैं। सैनी ने उनके पूर्वजों के बारे में जो बयान दिया है, उसमें कोई सच्चाई नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनका परिवार स्वतंत्रता सेनानी रहा है। उनके दादा और पिता के बारे में ऐसी अनर्गल टिप्पणी करने वाले राजकुमार सैनी की सोच पर उन्हें गुस्सा नहीं तरस आता है। भाजपा सांसद राजकुमार सैनी की राजनीतिक सोच शून्य है। हालांकि वह सांसद के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे।

बयान पूरी तरह अनैतिक और आपत्तिजनक

पूर्व मंत्री एवं प्रवक्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि भाजपा सासंद ने जो बयान दिया है, वह पूरी तरह अनैतिक और आपत्तिजनक है। यदि राजकुमार सैनी ने अपने बयान पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के परिवार से माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया जाएगा। हुड्डा के दादा स्व.चौधरी मातूराम महात्मा गांधी के सहयोगी रहे, जबकि पिता चौधरी रणबीर सिंह संविधान सभा के सदस्य थे।

 
Loading...

Check Also

CM शिवराज का कांग्रेस पर हमला, बोले- इंदिरा कहती थीं कि गरीबी हटाओ, 'गरीब ही हटा दिए'

शिवराज का कांग्रेस पर हमला, बोले- इंदिरा कहती थीं कि गरीबी हटाओ, ‘गरीब ही हटा दिए’

विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में सियासी माहौल काफी गर्म हो गया है. कांग्रेस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com