जल्द अपनी नई SUV कार पेश करने वाली है Honda, कंपनी ने टीजर जरिए के इस बात का किया खुलासा 

Honda Cars India जल्द अपनी नई एसयूवी कार पेश करने वाली है। कंपनी ने आज ऑफिसियल टीजर जारी करके इस बात का खुलासा कर दिया है। नई Honda SUV लॉन्च होने के बाद Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara, Toyota Hyryder, VW Taigun, Skoda Kushaq और MG Astor जैसी कारों से टक्कर देगी।

Honda की यह अपकमिंग नई एसयूवी अमेज के प्लेटफॉर्म के एक संशोधित संस्करण पर आधारित होगी, जिसमें चौथी पीढ़ी की सिटी सेडान के साथ समानताएं देखने को मिल सकती हैं। नई एसयूवी को डीजल पावरट्रेन के साथ पेश नहीं किया जाएगा। हालांकि, इसमें एक पेट्रोल और हाइब्रिड इंजन विकल्प दिया जा सकता है।

टीजर में बताया गया है कि यह गाड़ी गर्मी तक दस्तक दे सकती है। होंडा का कहना कहा कि सभी नई एसयूवी को होंडा आरएंडडी एशिया पैसिफिक कंपनी लिमिटेड में डिजाइन किया गया है, जो लोगों की बदलती जीवन शैली की आवश्यकताओं और डिजाइन और प्रदर्शन के मामले में होंडा से उनकी नई एसयूवी की अपेक्षाओं के लिए भारत में व्यापक बाजार सर्वेक्षणों के बाद किया गया है।

टीजर इमेंज भारतीय बाजार के लिए नई होंडा एसयूवी के सिल्हूट को दिखाती है। नया मॉडल होंडा की वैश्विक एसयूवी से स्टाइल के संकेतों को साझा करता है, जिसमें एक बड़ा सा रैप-अराउंड हेडलैंप के साथ सिग्नेचर ग्रिल, क्रोम बार के साथ एक मल्टी-स्लैट ग्रिल, और दो हेडलैंप के ठीक बीच में एक बड़ा होंडा बैज है। इस गाड़ी में एलईडी डीआरएल को हेडलैम्प्स के ऊपर रखा गया है।

Back to top button