कर्नाटक यात्रा पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा…

कर्नाटक यात्रा पर हुबली पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। बीवीबी इंजीनियरिंग कॉलेज के ‘अमृत महोत्सव’ को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि सभी को पीएम मोदी की तरह अपना जीवन अपने देश के लिए जीना चाहिए और भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनाने के लिए काम करना चाहिए। 

जनसभा को भी करेंगे संबोधित

माना जा रहा है कि शाह आगामी चुनाव के मद्देनजर कर्नाटक दौरे पर हैं। शाह कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ और बेलागवी में पार्टी द्वारा आयोजित एक रोड शो के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। अपनी यात्रा के दौरान गृह मंत्री बेलगावी जिले के कित्तूर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

शाह भाजपा द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। जानकारी के अनुसार शाह का यह दौरा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए होगा। शाह इस दौरान कर्नाटक में पार्टी के विस्तार पर भी फोकस करेंगे और नई रणनीति बना सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री अपने कर्नाटक दौरे पर सबसे पहले केएलई के बीवीबी कॉलेज की 75वीं वर्षगांठ कार्यक्रम में भाग लेंगे। शाह इसके बाद राज्य में बने एक इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे और बाद में धारवाड़ में फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला का शिलान्यास करेंगे। गृह मंत्री भाजपा के कई कार्यक्रमों में भी जाएंगे, जहां वे कुंडागोल में विजय संकल्प अभियान में भी शामिल होंगे।

Back to top button