Home > बड़ी खबर > ‘हिंदुओं को खत्म कर देंगे, भगवा का यहाँ कोई स्थान नहीं है’: जानिए ये किसने कहा? जानकर खून खौल जायेगा

‘हिंदुओं को खत्म कर देंगे, भगवा का यहाँ कोई स्थान नहीं है’: जानिए ये किसने कहा? जानकर खून खौल जायेगा

नई दिल्ली – साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी पार्टी बनाकर अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत कर दी है। कमल हासन ने कभी भी अपनी राजनीति को लेकर किसी को उधर ऊधर का सोचने का मौका नहीं दिया। कमल हासन के बारे में ये बात शुरु से ही क्लियर रही है कि वो जब भी राजनीति में आयेंगे वो हिन्दु और हिन्दुओं के खिलाफ ही बोलेंगे। कमल हासन की पार्टी की शुरुआत हो चुकी है और कमल हासन ने अपनी पार्टी की शुरुआत करते हुए एक बेहद ही भड़काऊ बयान भी दे दिया है। आपको बता दें कि कमल हासन ने अपनी पार्टी को शुरु करते हुए नारा दिया है, ‘नालई नमाधे’, हिंदी में इसका मतलब हुआ, ‘कल हमारा है।’ कमल हासन की पार्टी का नाम ‘मक्कल नीति मय्यम’ है।

‘हिंदुओं को खत्म कर देंगे, भगवा का यहाँ कोई स्थान नहीं है’ : ये किसने कहा? जानकर खून खौल जायेगाकमल हासन की पार्टी का हुआ आगाज

अभिनेता से राजनेता बने तमिल एक्टर कमल हासन ने अपनी राजनीतिक पारी का आगाज़ कर बुधवार को तमिलनाडु के मदुरई से कर दिया है। कमल हासन की पार्टी के आधिकारिक नाम की घोषणा हो चुकी है। कमल हासन की पार्टी का नाम – मक्कल नीदि मय्यम होगा। अंग्रेजी में इसका मतलब है – People’s Justice Centre यानी जनता न्याय केंद्र। इसके साथ ही कमल हासन ने अपनी पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट www.maiam.com भी लॉन्च की है।

आपको बता दें कि साउथ के मशहूर एक्टर कमल हासन हमेशा से वामपंथी विचारधारा के रहे हैं। उनके बयानों और बातें से साफ जाहिर रहा है कि वो हमेशा देश और हिन्दुत्व के खिलाफ ही बोलने वाले हैं। ऐसे में जब कमल हासन ने अपनी पार्टी का आगाज किया है तो सभी जानते हैं कि उनकी पार्टी की विचारधारा क्या होगी। एक बार फिर से अपनी पार्टी के आगाज का ऐलान करते हुए कमल हसन ने हिन्दुस्तान से हिंदू और भगवा को खत्म करने की बात कही है।

भगवा को इस देश में कोई जगह नहीं है :

हालांकि, कमल हासन ने ये बातें सीधे तौर पर नहीं कहीं लेकिन उन्होंने रजनीकांत के नाम पर हिंदू धर्म पर हमला किया। कमल हासन ने अपने बयान में कहा, ‘रजनीकांत के राजनीति का रंग भगवा है यानी वो राष्ट्रवादी राजनीति करते हैं। लेकिन, भगवा को इस देश में कोई जगह नहीं है और भगवा को मिटाना है।’ हालांकि, अपनी पार्टी का आगाज करते हुए कमल हासन ने ये भी कहा कि,”इतने सालों तक मैं फिल्मों में पैसों के लिए काम करता रहा। लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया लेकिन मैं उन्हें कुछ नहीं दे सका। अब मैं अपनी पूरी जिंदगी लोगों के लिए काम करना चाहता हूं।”

मजेदार बात ये है कि कमल हासन और उनके समर्थक उन्हें साउथ का अरविंद केजरीवाल मान रहे हैं। सभी को ये लगता है कि जिस तरह से केजरीवाल ने दिल्लीवालों से झुठे वादे करके दिल्ली की सत्ता हासिल की वैसे ही कमल हासन भी कर पाएंगे। आपको बता दें कि कलम हासल की पार्टी के लॉन्च के मौके केजरीवाल भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से कमल हासन के फैन रहे हैं। वो एक बेहतरीन अभिनेता हैं। मैं इसलिए आया हूं क्योंकि वह रियल लाइफ हीरो हैं जो बिना डरे अपनी बात रखते हैं। अब देखना ये है कि कमल हासन की पार्टी ‘मक्कल नीदि मय्यम’ का हाल कही केजरीवाल की आप जैसा न हो जाये।

Loading...

Check Also

करोड़ों रूपए के घोटाले में घिरी है नामी बैंक की ये पूर्व CEO

करोड़ों रूपए के घोटाले में घिरी है नामी बैंक की ये पूर्व CEO

भारत में वर्तमान समय में आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर काफी चर्चाओं में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com