हिना खान मेकअप मैन को जड़ा थप्पड़, वीडियो देख सभी हो गए हैरान

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान आए दिन किसी न किसी कारण से ख़बरों में बनी रहती हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। हिना खान कभी अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से, तो कभी वीडियोज से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में हिना खान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह कुछ ऐसा कर रही हैं, जिसे देख उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं। सोशल मीडिया पर हिना खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

वही हाल ही में हिना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में हिना खान मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं। किन्तु पता नहीं हिना खान को क्या हो जाता है, वह अपने मेकअप मैन के मुंह पर जोर से थप्पड़ मार देती हैं। फिर हिना खान को बोलते हुए सुना जाता है कि आइंदा ऐसा मजाक किया ना तो मुंह तोड़ दूंगी तेरा। हिना खान का यह वीडियो देख प्रशंसक काफी अचंभित हैं

https://www.instagram.com/reel/Chg59wLNGZd/?utm_source=ig_embed&ig_rid=68f04078-e74d-4783-bfdd-752dfccedd62

बता दे कि हिना खान का ये फनी वीडियो है, मगर मेकअप मैन के फेस एक्सप्रेशन देखकर यह बोलना थोड़ा मुश्किल लगता है कि यह केवल एक मजाक था। कुछ ही देर में इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स मिल चुके हैं। आपको बता दें कि हिना खान बहुत मशहूर हैं। वह सीरियल्स के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इन दिनों वह म्यूजिक वीडियोज की वजह से ख़बरों में बनी हुई हैं। बीते दिनों शहीर शेख के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था। 

Back to top button