हिना खान ने पहली कीमोथेरेपी से पहले अटेंड किया था अवॉर्ड शो

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। शुक्रवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर है और इसका इलाज करवा रही हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने ये भी कहा था कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान भी करे। इन इस खबर के बाद हिना के फैंस काफी परेशान हैं।

हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है। इन सबके बीच अब हिना खान ने सोवार के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह वो अपनी पहली कीमोथेरेपी लेने से पहले अवॉर्ड शो में पहुंची थी। जहां उन्हें एक खास अवॉर्ड से नवाजा गया था। इसी के साथ हिना ने अपना अस्पताल वाला लुक भी फैंस के साथ साझा किया है।

हिना खान का वीडियो
हिना खान की पहली कीमोथेरेपी जून में हुई थी। वह जून में एक अवॉर्ड शो का हिस्सा बनीं थी और शो के बाद सीधा अस्पताल पहुंची थी, जिसका जिक्र उन्होंने वीडियो में किया हुआ है। इस दौरान अभिनेत्री ने लंबा-चौड़ा मैसेज भी लिखा- इस अवॉर्ड नाइट की रात मुझे अपने कैंसर के बारे में पता था, लेकिन मैंने सामान्य होने पर विचार किया। मैंने यह सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि हम सभी के लिए किया। यह वह दिन था, जिसने सब कुछ बदल दिया। तो चलिए कुछ वादा करते हैं।

‘मैं हमेशा पॉजिटिव रहूंगी’
हिना खान ने आगे लिखा, ‘हम वही बन जाते हैं, जिसमें हम विश्वास करते हैं। मैंने इस चैलेंज को एक मौके की तरह लिया, जिससे मैं खुद को बदल सकती हूं। मैंने अपने टूलकिट में सबसे पहला हथियार पॉजिटिविटी को रखने का फैसला किया है। मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है। मैं झुकूंगी नहीं। यह अवॉर्ड जो मुझे मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मिला, वह अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी।

‘कभी हार न मानें’
आगे लिखा- वास्तव में मैं सभी से अपील करती हूं कि अपनी लाइफ में आने वाली सभी मुश्किलों को आसान बनाएं, उन्हें सामान्य बनाएं। उसके बाद अपना लक्ष्य तय करें और उन्हें पूरा करने का प्रयास करें। चाहे कितना भी मुश्किल क्यों न हो। कभी पीछे न हटें। कभी हार न मानें।

Back to top button