हिमंत बिस्वा ने राहुल गांधी को एनसीपी के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ ट्वीट करने की चुनौती दी.. 

असम के सीएम ने कहा आप बीजेपी और अदाणी पर कुछ ट्वीट करते हैं लेकिन जब गौतम अदाणी शरद पवार के घर जाते हैं और 2-3 घंटे बिताते हैं तो राहुल गांधी ट्वीट क्यों नहीं करते? मुझे शरद पवार से अदाणी जी से मिलने में कोई दिक्कत नहीं है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ ट्वीट करने की चुनौती दी है। सरमा ने एक टीवी चैनल को द‍िए इंटरव्‍यू में कहा, “राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि हम अदाणी के दोस्त हैं। मैं उन्हें जानता भी नहीं हूं। पूर्वोत्तर के लोगों को अदाणी, अंबानी, टाटा तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। जो भी हो… हम वहां पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, क्या राहुल गांधी में हिम्मत है।” मैं चुनौती देता हूं, शरद पवार के खिलाफ ट्वीट करने के लिए? यह पूछने के लिए कि अदाणी के साथ पवारजी का क्या संबंध है? तो यह सुविधा की राजनीति है।

‘जब अदाणी शरद पवार से म‍िलते हैं तो राहुल क्‍यों नहीं करते ट्वीट’

असम के सीएम ने कहा, “आप बीजेपी और अदाणी पर कुछ ट्वीट करते हैं, लेकिन जब गौतम अदाणी शरद पवार के घर जाते हैं और 2-3 घंटे बिताते हैं, तो राहुल गांधी ट्वीट क्यों नहीं करते? मुझे शरद पवार से अदाणी जी से मिलने में कोई दिक्कत नहीं है।”

सरमा ने राहुल के खि‍लाफ मानहान‍ि का मुकदमा करने की दी चेतावनी

राहुल गांधी ने हाल ही के एक ट्वीट में हिमंत बिस्वा सरमा, गुलाम नबी आजाद सहित कुछ पूर्व कांग्रेसियों के नाम का ज‍िक्र कि‍या और उन्हें अदाणी से जोड़ते हुए लिखा, “वे सच्चाई छिपाते हैं, इसलिए वे हर रोज गुमराह करते हैं।” हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट के लिए राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की चेतावनी दी।

Back to top button