हेमा मालिनी ने पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर वैजयंती माला को दी बधाई

दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला उन 132 लोगों में शामिल हैं, जिन्हें पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। भारत सरकार ने गुरुवार यानी गणतंत्र दिवस से पूर्व रात्रि पर इसकी घोषणा कर दी।

ऐसे में अब अन्य सेलेब्स वैजयंती माला को इस पुरस्कार से सम्मानित होने पर बधाई दे रहे हैं। सायरा बानो के बाद अब हेमा मालिनी ने भी दिग्गज एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें शेयर करते उन्हें बधाई दी है।

हेमा मालिनी ने लिखा प्यार भरा नोट
बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर वैजयंती माला के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह दिग्गज अभिनेत्री और उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। हेमा मालिनी ने लिखा, ‘मेरे जीवन का सबसे यादगार दिन- कल मेरी आदर्श आदर्श वैजयंती माला और उनके प्यारे परिवार से उनके चेन्नई स्थित आवास पर मुलाकात हुई। वह जीवन से भरपूर है, फिर भी उसमें नृत्य कूट-कूट कर भरा है’।

इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘वह नृत्य के बारे में बात करती है, नृत्य में जीती है और उसके चारों ओर एक चमक और आभा है। मैं उतना ही विस्मय में था, जितना कई साल पहले था। फिल्मों में उनके कार्यकाल और इंडस्ट्री में उनके अनुभवों के बारे में पुरानी चर्चा हुई। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। यह मेरे लिए एक महान क्षण था कि मुझे इस प्यारी महिला द्वारा इतना प्यार मिला। अंदर और बाहर से सुंदर’।

बता दें कि वैजयंती माला के अलावा साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को भी पद्म विभूषण पुरस्कार से नवाजा जाएगा। इसके अलावा हिंदी सिनेमा के कलाकार मिथुन चक्रवर्ती, दिवंगत साउथ एक्टर विजयकांत, म्यूजिक डायरेक्टर प्यारे लाल शर्मा और प्लेबैक सिंगर ऊषा उत्थुप को पद्म भूषण के लिए विजेता चुना गया है।

Back to top button