NEET पेपर लीक मामले को लेकर श्रवण कुमार का तेजस्वी पर हल्ला बोल

पटना: नीट पेपर लीक मामले को लेकर बिहार की आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम जांच कर रही है। कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पेपर लीक मामले के सामने आने के बाद देशभर में छात्र-छात्राओं की ओर से विरोध प्रदर्शन हो रहा है। हाल ही में डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने आरजेडी अध्यक्ष तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार की नीट पेपर लीक मामले में हुई गड़बड़ी में हाथ होने की बात कही है। वहीं अब नीतीश सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने भी तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है।

श्रवण कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू परिवार पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। अभी जिस तरह के आरोप लग रहे हैं, निश्चित रूप से लोगों का संदेह उनके ऊपर जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ व्यक्तियों को कानून तोड़ने और गड़बड़ी करने की आदत होती है। इस मामले की तेजी से जांच होगी। कोई बचने वाला नहीं है। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

लालू परिवार पर लग चुके हैं कई गंभीर आरोप
बता दें कि इससे पहले भी लालू परिवार पर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं- जैसे कि चारा घोटाला, जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देना, प्रताप यादव पर मॉल की खुदाई से निकाली गई मिट्टी को पटना चिड़ियाघर को 90 लाख रुपए में बेचना,बेटी मीसा और उनके पति शैलेश पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है। कुल मिलाकर पूरे परिवार पर बिहार को ठगने के आरोप हैं।

Back to top button