शहनाज ने पलक तिवारी के बयान को बताया गलत, तो वहीं कपड़ों के रुल पर कहा की..

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म की स्टार कास्ट लगातार प्रमोशन कर रही है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में पूरी टीम प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

पलक तिवारी का बयान

किसी का भाई किसी की जान की एक्ट्रेसने हाल ही में एक दिलचस्प खुलासा किया था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान ने सेट पर एक रूल बनाया था कि सेट पर जो भी लड़कियां आए वो ढंग के कपड़े पहन कर आए, जो लो नेक लाइन वाली न हो।

शहनाज ने बयान को बताया गलत

किसी का भाई किसी की जान की दूसरी हीरोइन ने अब पलक के इस बयान को गलत बताया है। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए मीडिया से मुखातिब हुईं। बातचीत में जब उनसे सलमान खान के इस नियम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे बकवास करार दिया।

कपड़ों के रुल पर बोली शहनाज

शहनाज गिल ने बातचीत में बताया कि उन्होंने प्रमोशन के दौरान बेहद बोल्ड ड्रेसेस पहने हैं और सलमान खान ने उन्हें मोटीवेट भी किया। पलक के बयान को बेबुनियाद बताते हुए शहनाज ने कहा, “ऐसा कुछ भी नहीं है, प्रमोशन के दौरान मैं तो बोल्ड ड्रेसेस पहनती थी। सलमान सर मुझे मोटीवेट करते थे और कहते थे कि तुम अपने करियर में बहुत आगे जाओगी।”

हिंदी सीख रही हैं एक्ट्रेस

शहनाज गिल ने सलमान खान संग काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर किया। उन्होंने कहा, “वो जैसे बिग बॉस में थे, रियल लाइफ में भी वैसे ही हैं। मैंने तो उनके अंदर कोई बदलाव नहीं देखा। वो दूसरों को अच्छी सलाह देते हैं और उन्हें प्रेरित करते हैं। उन्होंने मुझसे भी कहा कि मैं अपने काम पर ध्यान दूं। मैं वही कर रही हूं और हिंदी सीख रही हूं।”

Back to top button