हरियाणा: आज प्रधानमंत्री बाबा जयरामदास की तपोभूमि पाली से भरेंगे हुंकार

महेंद्रगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बाबा जयरामदास की तपोभूमि गांव पाली से तीन लोकसभा क्षेत्रों को साधने का काम करेंगे। भाजपा के स्थानीय नेताओं का मानना है कि जब प्रधानमंत्री पहली बार 8 अक्तूबर 2014 को बाबा जयरामदास की भूमि पर पहुंचे थे तो प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी थी।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए ठीक उसी स्थान को महा विजय संकल्प रैली के चुना है। अब यह टोटका कितना कारगर साबित होगा यह मतदाता तय करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तीनों लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के साथ भाजपा के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।

अहीरवाल और जाटलैंड पर नजर
इस रैली के माध्यम से अहीरवाल के साथ रोहतक जाटलैंड को साधने का प्रयास किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिणी हरियाणा में चुनाव से पहले भी रेवाड़ी जिले में एम्स और गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन पर चार माह के अंदर चार बार हरियाणा में रैलियां कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी की रैली से दक्षिणी हरियाणा के अहीरवाल क्षेत्र के साथ रोहतक जाटलैंड को भी संदेश दिया जाएगा। भाजपा का खेमा इसे बूस्टर डोज मान रहा है।

प्रधानमंत्री चार माह के दौरान प्रदेश में कर चुके हैं चार रैलियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले चार माह के दौरान प्रदेश में चार रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। दक्षिणी हरियाणा की सबसे बड़ी सौगात एम्स रेवाड़ी, गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के बाद अंबाला में चुनावी रैली और अब अहीरवार की धरा पर गांव पाली में महा विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। वर्ष 2014 के बाद अब दूसरी बार 23 मई को दोपहर 12 बजे बाबा जयरामदास की तपोभूमि गांव पाली में पहुंच रहे हैं।

Back to top button