हरियाणा में अग्निवीरों की भर्ती 20 से 28 अगस्त तक, इन जिलों में की जाएगी रैली

हिसार सेना भर्ती कार्यालय की ओर से कैंट परिसर में 20 अगस्त से 28 अगस्त तक अग्निवीरों की भर्ती होगी। हिसार, सिरसा, जींद व फतेहाबाद के युवाओं के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। सभी अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत ईमेल आईडी पर प्रवेश पत्र भेज दिए गए हैं। 

भर्ती की तैयारियों को लेकर बुधवार को पुलिस, नगर निगम, परिवहन, सूचना एवं विज्ञान विभाग, खेल विभाग, जन स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य संबंधित विभागों की बैठक हुई। उपायुक्त प्रदीप दहिया ने विभागाध्यक्षों की ड्यूटी लगाई और कहा कि जिम्मेदारियों का गंभीरता से निर्वहन करते हुए भारतीय सेना के अधिकारियों को पूर्ण सहयोग दें।

 अभ्यर्थियों को रैली स्थल तक पहुंचने के लिए किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए उपायुक्त ने रोडवेज महाप्रबंधक डॉ. मंगल सेन को रैली भर्ती के दिन हिसार शहर से रैली स्थल तक रोडवेज बसों की निर्बाध आवाजाही रखने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर पूरी कार्ययोजना तैयार करेंगे। बैठक में सेना भर्ती कार्यालय हिसार के निदेशक कर्नल अमेय सावंत ने कहा कि 20 अगस्त से 28 अगस्त तक हिसार, सिरसा, जींद व फतेहाबाद के युवाओं के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत ई-मेल आईडी पर प्रवेश पत्र भेज दिए गए हैं। 

अग्निवीर भर्ती के पहले दिन सिरसा जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, दूसरे दिन हिसार और सिरसा जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, तीसरे दिन हिसार और फतेहाबाद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, चौथे दिन फतेहाबाद और जींद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, पांचवें दिन जींद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी एवं हिसार, जींद, फतेहाबाद, सिरसा, जिलों की सभी तहसील से अग्निवीर आफिस असिस्टेंट/अग्निवीर स्टोर कीपर टेक्निकल, अग्निवीर टेक्निकल और अग्निवीर ट्रेड्समैन श्रेणियों के उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। सेना भर्ती प्रक्रिया कंप्यूटरीकृत नि:शुल्क और पारदर्शी होगी।

Back to top button