हरियाणा राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस का समर्थन करने को JJP तैयार

 हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फेंस की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आगे से भाजपा के साथ जाने का कोई औचित्य नहीं बनता। भाजपा के साथ जाने से हमें बहुत नुकसान हुआ। हमने प्रदेश को सुधार की ओर ले जाने का काम किया। दुष्यंत ने भाजपा के खिलाफ फ्लोर टेस्ट की मांग की। उन्होंने महामहिम से अपील की कि जल्द से जल्द सुनवाई हो। 

राज्यसभा सीट के चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान

दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा की राज्यसभा सीट के चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को समर्थन देने को तैयार है। अगर प्रदेश के किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति या कॉमनवेल्थ, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी को संयुक्त उम्मीदवार बनाए तो हम समर्थन देने को तैयार हैं। 


अगर स्पीकर ने कार्रवाई नहीं की तो हम हाईकोर्ट का रुख करेंगे

जोगीराम सिहाग और रामनिवास सुरजाखेड़ा मामले पर पूर्व डिप्टी सीएम बोले कि आज विधानसभा स्पीकर से दो जेजेपी विधायकों को लेकर मिला जाएगा। इनके विरुद्ध एंटी पार्टी एक्टिविटी के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। आज तक स्पीकर ने एक कंप्लेंट पर कोई कार्रवाई नहीं की। अगर स्पीकर ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की तो हम हाईकोर्ट का रुख करेंगे। 

विधानसभा चुनाव के नतीजे अलग होंगे- दुष्यंत चौटाला 

वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रमुख मुकाबला भाजपा- इंडिया गठबंधन के बीच रहा, लेकिन विधानसभा चुनाव के नतीजे अलग होंगे। हरियाणा में भी विधानसभा के परिणाम अलग होंगे। कांग्रेस और भाजपा दोनों में सांठगांठ है। जेजेपी भविष्य में बीजेपी के साथ कभी गठबंधन नहीं करेगी। बीजेपी के साथ गठबंधन का गुस्सा लोगों ने हम पर निकला। बीजेपी के साथ जाने पर हमें नुकसान हुआ है, लेकिन JJP सभी 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। आज के दिन हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है संगठन को दोबारा बनाना। 

Back to top button