हरियाणा : मनोहर लाल ने जन आशीर्वाद रैली को किया संबोधित

हरियाणा के करनाल के घरौंडा में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण के समर्थन में मोहिदीनपुर गांव में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में अपने 10 साल के शासनकाल में हर गरीब तक सुविधा का लाभ पहुंचाने का काम किया है। कांग्रेस झूठ फैलाने वाली पार्टी है। चुनाव के दिनों में कांग्रेस के लोग तरह तरह के भ्रम फैलाने की कोशिश करेंगे लेकिन उनके भ्रम से दूर रहना है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे लोग धर्म के पक्के हैं। राष्ट्रभक्त और धर्म के पक्के लोग भारत के इस हिस्से में आकर बस गए। उन्होंने कहा कि पांच अक्तूबर को पहले मतदान फिर जलपान का नारा दिया। उन्होंने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दावा किया।

इससे पहले अनुराग ठाकुर ने ऊंचा समाना गांव में आयोजित सभा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जो किसानों के हितैषी बनने का ढोंग रच रहे हैं उन्होंने सत्ता में रहते हुए किसानों के साथ छल किया और उनकी जमीनें हड़पने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक भ्रष्ट पार्टी है और इससे देश और प्रदेश को बचाने की जरूरत है।

Back to top button