दिल्ली जयपुर हाईवे 48 पर हरियाणा जींद सीआईए और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़…

अलवर जिले से लगते राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर दिल्ली जयपुर हाईवे 48 पर हरियाणा जींद सीआईए और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। इस बीच बदमाश अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी मौके पर ही छोड़कर भाग गए। वहीं, गोलीबारी में पास के ही एक पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्समैन गोली लगने से घायल हो गया। सूचना के बाद सीआईए और लोकल पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चला रही है। 

जानकारी में सामने आया कि हरियाणा के जींद जिले से एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी में कुछ बदमाश लड़के का अपहरण कर भागने की सूचना मिली थी। इस मामले में जींद सीआईए की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे लगी हुई थी। जींद के सीआईए को राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर बदमाशों की लोकेशन की जानकारी मिली। स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार बदमाश रेवाड़ी के दिल्ली जयपुर हाईवे पर पड़ने वाले बावल इलाके में घूम रहे है। इसके बाद सीआईए कसोला चौक से बदमाशों की स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे लग गई। रेवाड़ी के गांव नंगल तेजू के पास सीआईए टीम में स्कॉर्पियो गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया।

पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिससे बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मोके से फरार हो गए। फायरिंग से पहले बदमाशों की गाड़ी के टायर पर पुलिस ने गोली मार दी थी जिससे गाड़ी का टायर फट गया। स्कार्पियो का संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। इस बीच बदमाश दनादन फायरिंग करते हुए गाड़ी से उतर कर भाग गए।

बदमाशों के द्वारा फायरिंग करते समय पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्समैन देवराज गोली लगने से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम बदमाशों को पकड़ने में लगी हुई है। साथ ही राजस्थान पुलिस का सहयोग भी लिया जा रहा है ताकि जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ा जा सके।

Back to top button