हरियाणा: हथियारबंद बदमाशों ने युवक का किया कत्ल

करनाल : करनाल जिले में युवक की बड़ी निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है। फूसगढ़ रोड पर उत्तम नगर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में युवक को लहूलुहान हालत में परिजनों ने नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।  

जानकारी के मुताबिक फुसगढ़ के उत्तम नगर निवासी सोनू मजदूरी करता है। कॉलोनी में घर पर ही पत्नी को किराना स्टोर कराया है। मजदूरी करने के बाद सोनू रात को दुकान के अंदर बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर सवार करीब आठ-दस युवक हाथों में लाठी-डंडे और हथियार लेकर पहुंचे। सोनू को दुकान से बाहर खींचते हुए हमला कर दिया। धारदार हथियार और लाठी-डंडों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। शोर मचाने पर लोग मौके पर लोग इकट्ठे हो गए। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

परिजनों के अनुसार सोनू का करीब तीन माह पहले कुछ युवकों से विवाद हो गया था। पहले भी सोनू के साथ मारपीट की गई थी। इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते बदमाशों ने उनके बेटे पर दोबारा से हमला कर मार डाला है। 

Back to top button