हरियाणा के जींद में हुआ सड़क हदसा, 4 युवकों की मौत

हरियाणा के जींद जिले में रधाना गांव के करीब जींद-गोहाना मार्ग पर शनिवार रात तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में 4 युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोग घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने एक युवक की गंभीर हालत देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, गांव आसन निवासी नितिन (18) का शनिवार को जन्मदिन था। वह अपने दोस्तों गांव कालवा निवासी सुमित, गांव शामलो कलां निवासी गोबिंदा, गांव आसन निवासी शिव कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर जींद में जन्मदिन मनाने आए हुए थे। रात को चारों  मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल गांव रधाना के निकट जींद-गोहाना मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट पहुंची तो सामने से गोहाना की तरफ से आ रहे राम कॉलोनी जींद निवासी गौरव व हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सोनू की मोटरसाइकिल के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। इस दर्दनाक हादसे में नितिन, सुमित, गौरव और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिव कुमार तथा गोबिंदा गंभीर रूप से घायल हो गए।

Back to top button