हरियाणा की कंपनी ने दिवाली गिफ्ट में कर्मचारियों को दीं कारें!

हरियाणा की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली का बड़ा गिफ्ट दिया है। कंपनी ने 15 कर्मचारियों को कारें गिफ्ट की हैं। ये कर्मचारी कंपनी के स्टार परफॉर्मर ऑफ द ईयर की लिस्ट में शामिल थे। 

कंपनी के मालिक का कहना है कि उन्होंने पिछले साल भी अपने इम्प्लॉइज को गिफ्ट में कारें दी थीं। वह कंपनी के लिए अच्छा काम करने वाले कर्मचारियों को बड़े तोहफे देते हैं। इससे कर्मचारियों को मोटिवेशन मिलता है। इससे वे और अच्छे से काम करते हैं और उनसे दूसरे कर्मचारियों को भी बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलती है।

फ्यूल भी कंपनी ही देती है

कंपनी के मालिक ने बताया कि उन्होंने 14 अक्टूबर को अपने 15 इम्प्लॉइज को कार गिफ्ट की हैं। इनमें टाटा पंच और मारुति विटारा गाड़ियां शामिल हैं। इन गाड़ियों की ऑनरशिप कंपनी के पास ही है, लेकिन चलाएंगे कर्मचारी ही। गाड़ियों के साथ कंपनी अपने कर्मचारियों को फ्यूल देती है। ऑफिशियल काम में इस्तेमाल हुए पूरे फ्यूल का खर्चा कंपनी ही उठाती है। पर्सनल यूज में लाने पर ईंधन का खर्चा खुद कर्मचारी को उठाना होगा। कर्मचारी अपनी मर्जी से गाड़ी कहीं भी लेकर जा सकता है।

पिछले साल दी थीं 12 गाड़ियां

मालिक ने बताया कि कंपनी ने पिछले साल से अपने टॉप इम्प्लॉइज को कार गिफ्ट करने का चलन शुरू किया था। पिछले साल भी दिवाली के मौके पर 12 गाड़ियां दी थीं। पिछले साल गाड़ियां पाने वाले इम्प्लॉइज यदि इस बार भी अच्छा काम करते हैं तो उन्हें गाड़ियां अपग्रेड कर देने की योजना है।

Back to top button