हार्दिक पांड्या ने 1 ओवर में बांये 39 रन, जबरदस्त हिटिंग देखकर आप भी ख़ुशी से उछल पड़ोगे !

- in खेल

आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे उभरते हुए सितारे के बारे में बताने जा रहे है जिसने कुछ ही समय में टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है और यह आलराउंडर खिलाड़ी कोई और नही बल्कि हार्दिक पंडया है . हार्दिक पंड्या का ये रिकार्ड आप नही जानते होंगे पंड्या को यूं ही नही विस्फोटक बल्लेबाज कहा जाता है बल्कि उन्होंने अपनी परियों से यह साबित किया है कि वे मुश्किल समय में भारतीय टीम के लिए हुक्म का इक्का साबित होंगे .

जी हाँ हम बात कर रहे है भारतीय टीम में कुंग फूं पंडया के नाम से मशहूर हार्दिक पंडया की . आपको बता दें कि पंड्या ने एक मैच में ऐसा कमाल किया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया . इस मैच में पंड्या पंड्या ने गजब की बल्लेबाजी की . दिल्ली के खिलाफ इस मैच में बडौदा की टीम के 6 बल्लेबाज 12 ओवर में महज 60 रन ही बना पाए . इसके बाद हार्दिक ने मोर्चा सम्भाला और 51 गेंदों में धमाकेदार 81 रनों की पारी खेली .

इस मैच के दौरान हर कोई उस वक्त दंग रह गया जब पंड्या ने इस मैच में 1 ओवर में 39 रन जड़ दिए . यदि आप इस मैच से सम्बन्धित अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा कर सकते हो .

देखिये विडियो :-

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स