पति के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने मनाई 7M FOLLOWERS होने की ख़ुशी

- in मनोरंजन

टीवी की बहुत ही खूबसूरत बहु इशिता उर्फ़ दिव्यांका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर सात मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं और उन्होंने इस बात की ख़ुशी अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें अपलोड कर मनाई हैं. जी हाँ दिव्यांका ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वह अपने पति के साथ बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. दिव्यांका ने तस्वीर शेयर कर लिखा है #7MILLION इस तस्वीर में वह अपने पति के साथ बहुत ही खूबसूरत पोज में नजर आ रही हैं.पति के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने मनाई 7M FOLLOWERS होने की ख़ुशी

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका इन दिनों टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार में नजर आ रही है. इनके किरदार को काफी पसंद किया जाता हैं इस वजह से ये काफी पॉपुलर भी हैं. इनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. एक तस्वीर में अपने पति विवेक दहिया के साथ खूबसूरत पोज देते हुए दिव्यांका ने लिखा है Ah se Aahaa tak! this is what happens when you can’t think of a caption for a beautiful moment.

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही दिव्यांका ने अपने ऑन स्क्रीन पति के साथ भी बहुत सी तस्वीरें अपलोड की थी जो दर्शको द्वारा काफी पसन्द भी की गई. आप सभी को पता ही होगा जब दिव्यांका और विवेक की शादी हुई थी तब भी दोनों की बहुत सी तस्वीरें वायरल हुई थी और पसंद भी की गई थी. दिव्यांका कई बार अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी हो चुकी हैं और साथ ही ट्रोलिंग के जवाब भी दे चुकी हैं.

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर