स्त्री के इस अंग पर बाल का होना अशुभ होता है जबकि पुरुष के शुभ होता है, जानिये वो अंग

- in ज़रा-हटके, धर्म

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी ख़बर से रूबरू करवाने जा रहे है, जो शायद आप लोगों ने कभी नहीं सुना होगा, जैसा की आप सभी जानते है, कि हस्तरेखा विज्ञान में इस बात का उल्लेख किया गया है, कि लंबे घने बालों वाली स्त्रियां सौभाग्यशाली होती है! छोटे-छोटे और काले बालों वाली पलकें जिन स्त्रियों के होती है, वह भी सौभाग्यशाली मानी जाती है! लेकिन शरीर के कुछ अंग ऐसे भी हैं, जहां बालों का होना शुभ नहीं माना जाता है, आइये जानते है उन अंगों के बारे में-

आप लोगों ऐसी बहुत सी स्त्रियों को देखा होगा, जिनके हाथों और पैरों पर पुरुषों की भांति बहुत से बाल होते है! और स्त्रियां उन बालों को छुपाने के लिए ना जाने कितने उपाय करती है! और उन बालों को साफ़ करवा देती है!

ऐसे बालों का होना शुभ नहीं होता- पश्चात्य मत के अनुसार, जिन स्त्रियों के हाथों पर बाल होते हैं, वह स्त्री उग्र स्वाभाव की होती है! यह छोटी-छोटी बातों पर दूसरों से उलझ पड़ती है! वो स्त्रियां तुरंत दूसरों से लड़ाई झगड़े कर लेती है! ऐसी स्त्रियां हमेशा दूसरों का अहित कर करती है, और इनमें दूसरों के प्रति ईर्ष्या की भावना रहती है!

उत्तर दिशा की ओर मुंह कर जपें मात्र ये एक मंत्र, यकीन मानिए पूरी जिन्दगी हो जाएगी मालामाल

जिन पुरुषों के हाथों पर बाल होते हैं- आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि जब पुरुषों के हाथों पर अधिक बाल हों तो यह बहुत शुभ माना जाता है! इस तरह के हाथों वाले व्यक्ति अधिक बुद्घिमान व ज्ञानी भी होते हैं! जिन पुरूषों के हाथों में कम बाल होते हैं, वह दूरदर्शी लेकिन बहुत मतलबी होते हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

घर में रखें चांदी की ये 5 चीजें, घर में होगी धन की अपार वर्षा

अगर आपको घर में सुख-शांति और समृद्धि तो