शादी के लिए गुरुद्वारे पहुंचीं सोनम कपूर, दूल्हा बने आनंद आहूजा की पहली तस्वीर आई सामने

- in मनोरंजन

आखिरकार सोनम कपूर की शादी का वो लम्हा आ ही गया जिसका किसी भी लड़की को बेसब्री से इंतजार होता है. बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर की शादी गुरुद्वारे में सिख परंपरा के अनुसार होगी. सोनम और आनंद आहूजा की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. शादी सुबह 11 बजे से 12.30 बजे तक चलेगी. शादी के लिए सोनम के पिता अनिल कपूर, कजिन अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर पहुंच चुके हैं. शेरवानी पहने आनंद हैंडसम लग रहे हैं.शादी के लिए गुरुद्वारे पहुंचीं सोनम कपूर, दूल्हा बने आनंद आहूजा की पहली तस्वीर आई सामने

इस ग्रांड पंजाबी शादी में करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे फिर शाम को दोस्तों और करीबियों के लिए एक ग्रेंड रिस्पेशन दिया जाएगा. इस शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जा रहा है वीडियो और फोटो से बचने के लिए सोनम ने खास इंतजाम किए हैं. जब सोनम वेन्यू पर पहुंचीं तो उनकी कार को चारों तरफ से काले परदे से ढक दिया गया. ऐसे में मीडिया सोनम की एक झलक भी नहीं देख पाएंगे.

Behind the scenes 😍❤ #sonamkishaadi #everydayphenomenal

A post shared by K A P O O R F A N S (@janhvikhushifan) on May 7, 2018 at 10:28pm PDT

 

रिसेप्शन में तीन हजार मेहमान होंगे शामिल..

खबरों के मुताबिक सोनम की शादी का रिसेप्शन 8 मई को होटल लीला में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार रिसेप्शन में एक वेज प्लेट की कीमत करीब 3000 रुपए है जबकि नॉन वेज फूड पर करीब 9 से 10 लाख रुपए खर्च होंगे. इसके अलावा इस ग्रैंड रिसेप्शन में वाईन का खर्चा अलग है. बी-टाऊन में अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम की शादी का रिसेप्शन बेहद ग्रैंड होने वाला है.

सोनम कपूर के होने वाले पति देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है.आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे