गुजरात के उप-कप्तान राशिद खान ने अपने शानदार जेस्चर से फैंस का जीता दिल…

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2023 का 48वां मैच शुक्रवार रात जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के दौरान फैंस की धड़कने उस समय बड़ी जब ट्रेंट बोल्ट का एक छक्का सीधा कैमरा मैन के जाकर लगा। हालांकि गेंद कैमरा मैन के सिर पर नहीं लगी, मगर वह काफी देर दर्द से कहराता नजर आया। इस बीच गुजरात के उप-कप्तान राशिद खान ने अपने शानदार जेस्चर से फैंस का दिल जीता। ओवर खत्म होने के बाद फेंस को टापते हुए राशिद खान कैमरा मैन का हालचाल लेने पहुंचे। ऐसे में कैमरा मैन ने उन्हें इशारा कर बताया कि वह ठीक है जिसके बाद राशिद वापस मैदान पर लौटे। फैंस राशिद खान के इस जेस्चर को काफी पसंद कर रहे हैं और इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के 16वें ओवर की है। बल्लेबाजों के बुरी तरह फेल होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के लिए रन बनाने का जिम्मा गेंदबाजों ने उठाया। नूर अहमद के 16वें ओवर के दौरान बोल्ट को छक्का लगाने के लिए तीसरी गेंद स्लॉट में मिली। बोल्ट ने अपने बल्ले को रोका नहीं और तेजी से लेग साइड में घुमा दिया। गेंद बोल्ट के बल्ले के बीचो-बीच लगी और मिड विकेट की दिशा में सीधा बाउंड्री के पार गई।

इस शॉट का वीडियो रिकॉर्ड करने के प्रयास में कैमरा मैन समय रहते अपनी जगह से हट नहीं पाया जिस वजह से गेंद उन्हें जाकर लगी। ट्रेंट बोल्ट का यह छक्का 73 मीटर लंबा था। नूर अहमद का ओवर खत्म होने के बाद राशिद खान कैमरा मैन का हाल-चाल लेने पहुंचे थे।

Back to top button