गुजरात में अरविंद केजरीवाल के ताबड़तोड़ दौरे, पहले ही कर चुके हैं ये बड़ा वादा

गुजरात में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज है. साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव भी होने हैं. बीजेपी और आप समेत सभी पार्टियों ने चुनावी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. लगातार नेताओं के दौरे राज्यभर में हो रहे हैं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अगले कुछ दिन में लगातार गुजरात दौरे पर रहेंगे. इस महीने केजरीवाल के गुजरात में दो दौरे हो चुके हैं.

अगले महीने गुजरात में हैं कई दौरे 

जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल के अगस्त महीने में कई दौरे गुजरात में होंगे. वो 1, 6, 7 और 10 अगस्त को गुजरात दौरे पर रहेंगे. दिल्ली के बाद पंजाब में शानदार प्रदर्शन से आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं. अपनी ताकत बढ़ाने के लिए इसी साल होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव पर अरविंद केजरीवाल की नजरें हैं

https://twitter.com/ANI/status/1552500556794474496?

गुजरात के सोमनाथ में करेंगे सभा को संबोधित

अरविंद केजरीवाल 1 अगस्त को गुजरात के सोमनाथ में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इसके बाद इसी महीने उनके कई दौरे हैं. बता दें कि गुजरात में बीजेपी पिछले 2 दशक से भी ज्यादा वक्त से सत्ता में है. कांग्रेस ने पिछले चुनावों में पूरी कोशिश की, लेकिन बीजेपी को चुनौती देने में विफल रही. लेकिन इस बार आप मैदान में मजबूती से खड़ी हो सकती है. पार्टी ने मिशन गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कमर कस ली है. इसके लिए खुद अरविंद केजरीवाल लीड कर रहे हैं.

फ्री बिजली देने का कर चुके हैं वादा

हाल ही में गुजरात दौरे पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि अब गुजरात बदलाव चाहता है. वो गुजरात में भी फ्री बिजली देंगे. उन्होंने ये भी कहा कि उनकी कोशिश होगी कि गुजरात में 24 घंटे बिजली दी जाए. उन्होंने कहा था कि  27 साल से एक ही पार्टी ने राज किया है, इसलिए अहंकार आ जाता है. अब गुजरात बदलाव चाहता है. मंहगाई बढ़ रही है, बिजली के रेट बढ़ रहे है. पंजाब में बिजली फ्री की गई है. अब गुजरात में भी बिजली फ्री की जाएगी.

Back to top button