जिन्न के नाम पर बच्चों के साथ ग्रुप सेक्स

भूत प्रेत और जिन्न के नाम पर तथाकथित ओझा, तांत्रिक और मौलवी उन लोगों का शोषण कर रहे हैं जो भोले भाले होते हैं और किसी की बातों में आकर आसानी से फंस जाते हैं। ऐसे कमजोर लोगों को और उनके परिवार से न केवल पैसे एंठते हैं बल्कि डरा धमका कर उनका यौन शोषण भी करते हैं। ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। कश्मीर में एक मौलवी जो हरकत करता था, उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। इस मौलवी का नाम एजाज शेख है और अपनी ख्याति पीर साब के नाम से बना रखी थी।जिन्न के नाम पर बच्चों के साथ ग्रुप सेक्स

ये मौलवी जिन्न और भूत उतारने का काम करता था। जो लोग उसके पास आते थे, उनमें से 14 साल से छोटे बच्चों पर उसकी नजर रहती थी और फिर उनके परिवार से कह कर इन बच्चों को अपने पास रोक लेता था। उसका कहना था कि वो इन बच्चों के जरिए जिन्न से बात करेगा और उन्हें मुक्ति दिलाएगा। तमाम लोग अपने बच्चों को उसके पास छोड़ जाते थे और फिर ये मौलवी उन बच्चों के साथ सेक्स करता था। यहां तक कि कई बच्चों के साथ ग्रुप सेक्स भी करने की बात सामने आई है।

इसका शोषण लंबे अरसे से चला आ रहा था और आगे भी चलता रहता। वो तो एक बच्चे ने घर आकर अपने माता पिता को जब उस मौलवी की करतूत बताई तब जाकर इसका खुलासा हुआ। इस बच्चे ने बताया था कि मौलवी ने रात भर उसके साथ सेक्स किया। कश्मीर पुलिस ने मौलवी के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया है। ऐसे मौलवी और ओझा देश के तमाम हिस्सों में है जो लोगों को अपने जाल में फंसा कर इस तरह की गिरी हरकत करते हैं और बहुत सी लड़कियां, महिलाएं या तो शर्म के मारे इसका खुलासा नहीं करती है या फिर उन्हें इतना डरा दिया जाता है कि हिम्मत नहीं जुटा पातीं।

Back to top button