यूपी के बांदा में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

यूपी के बांदा में शुक्रवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 7 लोग गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए हैं. बताया जा रहा है कि इनोवा का चालक शराब के नशे था और सामने से रही सवारियों से भरी टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचा है, एक्सीडेंट के बाद शव सड़क में दूर तक बिखरे हुए थे.

बता दें कि ये दर्दनाक हादसा बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र के नरैनी रोड से सामने आया है, जहां शाम को सवारियों से भरा एक टेंपो बांदा से नरैनी की तरफ जा रहा था. इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार आती हुई इनोवा कार ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है

8 लोगों को भेज अस्पताल, जहां 1 ने दम तोड़ा
पुलिस ने 8 लोगों को गंभीर रूप से घायल हालत में मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां एक वृद्ध ने दम तोड़ दिया. घटनास्थल पर उच्च अधिकारियों समेत भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा. मृतक नरैनी क्षेत्र के मुरवां हुसैनपुर और पास ही के गांवों के बताए जा रहे हैं. दुर्घटनाग्रस्त इनोवा कार को भी पुलिस ने ड्राइवर सहित अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मामले की जानकारी के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए सभी घायलों को बेहतर इलाज देने आदेश दिए हैं.

Back to top button